सुशांत के लिए अब गर्लफ्रेंड रिया ने उठाई आवाज, गृहमंत्री अमित शाह से की सीबीआई जांच की मांग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत के लिए अब गर्लफ्रेंड रिया ने उठाई आवाज, गृहमंत्री अमित शाह से की सीबीआई जांच की मांग

Girlfriend Riya raises voice for Sushant, demands CBI probe from Home Minister Amit Shah.

<-- ADVERTISEMENT -->



Girlfriend-Riya-raises-voice-for-Sushant-demands-CBI-probe-from-Home-Minister-Amit-Shah


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे एक महीना हो चुका है। सुशांत के निधन को एक महीना और 2 दिन गुजर जाने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती ने एक बड़ा कदम उठाया है। लगभग 1 महीने तक चुप्पी साधे रखने और तमाम विरोधियों का सामना करने के बाद आज रिया चक्रबर्ती ने अपनी आवाज उठाई है। रिया चक्रबर्ती ने सुशांत केस के लिए सीबीआई (CBI ) जांच की मांग की है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिया ने गृह मंत्री अमित शाह से अपील की है की सुशांत सिंह राजपूत के मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाए। 




इंस्टाग्राम के पोस्ट में रिया ने लिखा है "आदरणीय सर में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती उनके निधन को 1 महीने से अधिक समय हो गया है, मैं सरकार पर पूरा भरोसा है लेकिन न्याय के हित में मैं हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच की जाए। मैं केवल यह समझना चाहती हूं कि ऐसी क्या वजह रही जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया। सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग पिछले 1 महीने से उनके तमाम फैंस कर रहे हैं। इस मामले में शेखर सुमन से लेकर रूपा गांगुली के लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 



अब रिया ने आवाज उठाई है तो इस मुहिम को और बल मिला है। इसको लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने भी पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है और कहां है इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की अंडरवर्ल्ड की बात भी की है। सुशांत की सीबीआई जांच की मांग हो इसकी मांग बिहार ये संसद पापु यादव ने भी की है। मुख्यमंत्री ने मामले की आगे की कार्रवाई सीबीआई जांच से संबंधित विभाग को करने को कहा है। 
14 जून को सुशांत ने अपने बांदा वाले फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी तो रिया चक्रबर्ती को एक के बाद एक सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। रिया को सुशांत को परेशान करने और उनका फायदा उठाने तक एग्जाम सोशल मीडिया के जरिए लगाए गए थे। लगातार हो रही ट्रॉल्लिंग से परेशान होकर रिया चक्रबर्ती ने इंटाग्राम के कमेँट सेक्शन को भी बंद करदिया था। इसके बावजूद ट्रॉल्लिंग बंद नहीं हो रही थी।

14 जुलाई को सुशांत के निधन को एक महीना पूरा होने के बाद रिया चक्रबर्ती ने सुशांत के लिए इमोशनल नोट शेयर किया था, लेकिन सुशांत के फैंस ने एक ड्रामा करार दिया था। यही नहीं रिया चक्रबर्ती पर बार-बार आरोप लगा रहे थे कि आखिर दिया अब तक चुप हैं और इसके लिए सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रही है। अब एक महीने बाद रिया चक्रबर्ती ने इन इल्जामो का जवाब दिया है और गृह मंत्री अमित शाह को सीबीआई को सौंपी जाने का निवेदन किया। आपको बता दें कि इससे पहले आज रिया चक्रबर्ती ने पोस्ट शेयर किया था, जिसमें रिया चक्रबर्ती ने खुलासा किया कि कैसे एक वक्ति रपे और जान से मारने की धमकी दे रहा है। रिया चक्रबर्ती ने स्क्रीनशोर्ट साइबर क्राइम इंडिया की शाखा को भेजा है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: