प्यार करना तो कोई इन 5 क्रिकेटर से सीखें, शादीशुदा औरतें के प्यार में पड़े और जीते भी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्यार करना तो कोई इन 5 क्रिकेटर से सीखें, शादीशुदा औरतें के प्यार में पड़े और जीते भी

प्यार करना तो कोई इन 5 क्रिकेटर से सीखें, शादीशुदा औरतें के प्यार में पड़े और जीते भी

<-- ADVERTISEMENT -->





प्यार करने वाले लोग धर्म-जाति या अमीरी गरीबी। कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। ऐसा ही कुछ इन क्रिकेटर्स के साथ हुआ है। आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको शादीशुदा महिलाओं से प्यार हुआ और उनको उन्होंने अपना जीवनसाथी बनाया। इन क्रिकेटर की लव स्टोरी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। आइए जानते हैं

शिखर धवन 

शिखर धवन भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज है जिनकी शादी उम्र में 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी से हुई। इन दोनों की मुलाकात फेसबुक से हुई थी। आपको बता दें कि आयशा मुखर्जी पहले से ही शादीशुदी और दो बच्चों की मां है। लेकिन फिर भी शिखर धवन ने उनसे शादी की।

शिखर धवन

वेंकटेश प्रसाद 

वेंकटेश प्रसाद भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज है जिनकी पत्नी जयंती उनसे उम्र में 9 साल बड़ी है। इन दोनों की पहली मुलाकात अनिल कुंबले की वजह से हुई थी । इन दोनों को एक साथ रहते हुए 21 साल हो गए हैं। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम पृथ्वी है। जयंती की पहली शादी हुई। लेकिन उनको कोई भी संतान नहीं हुई।

अनिल कुंबले 

अनिल कुंबले क्रिकेट के अलावा अपनी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहे। उन्होंने पहले से ही शादीशुदा और एक बच्चे की मां चेतना से शादी की। चेतना अपनी पहली शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थी। साल 1999 में अनिल कुंबले और चेतना की शादी हुई।

अनिल कुंबले

मुरली विजय 

मुरली विजय की शादी भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से हुई। इन दोनों की मुलाकात साल 2012 के आईपीएल के दौरान हुई। दिनेश कार्तिक ने इस वजह से निकिता को तलाक दे दिया।

उपुल थरंगा 

उपुल थरंगा श्रीलंका टीम के क्रिकेटर है जिनकी शादी तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी से हुई। उपल थरंगा की पत्नी का नाम निलंका विथानगे है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

news

Post A Comment:

0 comments: