BREAKING NEWS: कोरोना वायरस की चपेट में आई एक और साउथ इंडियन एक्ट्रेस, जारी है इलाज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

BREAKING NEWS: कोरोना वायरस की चपेट में आई एक और साउथ इंडियन एक्ट्रेस, जारी है इलाज

Actor Arjun's daughter tested positive with coronavirus. कोरोना वायरस की चपेट में आई एक और साउथ इंडियन एक्ट्रेस, जारी है इलाज

<-- ADVERTISEMENT -->



Actor Arjun's daughter tested positive with coronavirus


क्या आम और क्या खास, कोरोनावायरस के प्रकोप से सभी लोग हैं परेशान। कोरोनावायरस का प्रकोप बड़ी तेजी से लोगों के बीच में फैल रहा है। कोरोना केस के मामले में बीते कुछ दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर साउथ इंडियन सेलिब्रिटी काफी प्रभावित हुए हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर अनुपम खेर के सभी परिवार को रोना की चपेट में आ चुके हैं और सभी अस्पताल में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। इस कड़ी में अब साउथ सिनेमा की अभिनेत्री और सुपरस्टार अर्जुन सरजा की बेटी ऐश्वर्या अर्जुन भी शामिल हो चुकी है। सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई हैं।

Actor Arjun's daughter tested positive with coronavirus

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ऐश्वर्या अर्जुन ने करो ना पूजा ठीक होने की जानकारी स्वयं दिया। ऐश्वर्या ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में लिखा है कि वह हाल ही में कोरोनावायरस टेस्ट करवाई है और उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। अभी अभिनेत्री अपने घर में ही कोरेंटिन हैं और सभी जरूरी चीजें, दवाइयां ले रही हैं।

Actor Arjun's daughter tested positive with coronavirus

ऐश्वर्या अर्जुन ने अपने पोस्ट में लिखा हाल ही में मैं कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हूं। मैं एक पेशेवर मेडिकल टीम द्वारा निर्देशित सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए घर में ही कोरेंटिन हूं। इसके साथ अभिनेत्री ने लोगों से गुहार लगाई है कि जो व्यक्ति बीते कुछ समय में उनसे संपर्क में आए हैं वह कृपया अपना ख्याल रखें और हो सके तो कोरोना टेस्ट भी करवा ले। 

इनसे पहले साउथ अभिनेत्री ध्रुवसरजा ने भी सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि उनकी पत्नी कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ध्रुवसरजा कन्नड़ सिनेमा के कलाकार हैं जिनकी अदाकारी लोगों को काफी पसंद आती है।

ध्रुवसरजा ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा था कि मुझे और मेरी पत्नी मैं कोविड-19 के हाल के लक्षण का पता चला है और इसलिए हम खुद को अस्पताल में भर्ती करवा लिया हैं। मुझे यकीन है कि हम सभी जल्द ठीक हो जाएंगे वह सभी लोग जो हमारे संपर्क में थे कृपया अपना टेस्ट करवा ले और सुरक्षित रहे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: