पहले सलमान की मुंहबोली बहन से तोड़ा रिश्ता, अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहा ये एक्टर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पहले सलमान की मुंहबोली बहन से तोड़ा रिश्ता, अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहा ये एक्टर

पहले सलमान की मुंहबोली बहन से तोड़ा रिश्ता, अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहा ये एक्टर

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल, इन दिनों वे कृति खरबंदा को डेट कर रहे है। गौरतलब है की पुलकित की शादी सलमान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा के साथ हुई थी। लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद वे यामी गौतम को डेट करने लगे थे। यामी की वजह से पुलकित ने श्वेता से रिश्ता तोड़ दिया था। जिसके बाद उन्होंने काफी समय तक यामी को डेट किया था। लेकिन पुलकित अब यामी को छोड़ कृति खरबंदा के साथ रिलेशनशिप में है।

जानिए विस्तार से -



फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर फेमस है पुलकित

पुलकित और श्वेता ने साल 2014 में शादी की थी। शादी के बाद श्वेता प्रेग्नेंट भी हुई थी। लेकिन इसी बीच उनका मिसकैरेज हो गया था। लेकिन जब वे अस्पताल में भर्ती थी तब पुलकित उन्हें मिलने तक नहीं गए थे। इस समय भी यामी के साथ ज्यादा समय बिता रहे थे। बाद में यामी को लेकर पुलकित और श्वेता में झगड़े होने लगे थे। और शादी के 11 महीने के बाद आखिरकार दोनों ने तलाक ले लिया।

ऐसे शुरू हुआ था पुलकित और यामी का अफेयर



वैसे तो पुलकित और यामी पहले से एक दूसरे को जानते थे। लेकिन 'सनम रे' और 'जुनूनियत' में काम करने के दौरान इन दोनों एक बीच की नजदीकियां काफी बढ़ गई थी। जिसके बाद इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। लेकिन लंबे समय तक साथ रहने बाद दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था।

कृति खरबंदा को कर रहे डेट

स्पॉटबॉय की खबर की माने तो पुलकित आजकल कृति खरबंदा के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है।

यह भी पढ़ें 


स्टार्स का वर्कफ्रंट

फिलहाल यामी गौतम के पास कोई फिल्म नहीं है। वहीं पुलकित और यामी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग में व्यस्त है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: