जब प्यार में मिला धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने कर ली आत्महत्या, नाम जानकर होगी हैरानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब प्यार में मिला धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने कर ली आत्महत्या, नाम जानकर होगी हैरानी

जब प्यार में मिला धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने कर ली आत्महत्या, नाम जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेकअप और अफेयर की खबरें आना आम बात है। आए दिन किसी अभिनेता का नाम किसी अभिनेत्री के साथ जोड़ा जाता है। आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनको जब प्यार में धोखा मिला तो उन्होंने आत्महत्या कर ली। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में

कुलजीत रंधावा
kuljeet randhava- back to bollywood
कुलजीत रंधावा टीवी इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री थी। कुलजीत रंधावा किसी लड़के से बहुत प्यार करती थीं। लेकिन किसी वजह से दोनों के रिश्ते में कुछ दूरियां आ गईं, जिस वजह से कुलजीत रंधावा ने आत्महत्या कर ली। उनकी डेड बॉडी पुलिस को उनके फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली थी। बता दें कि कुलजीत रंधावा ने ‘कुमकुम’, ‘हिप हिप हुरे’, ‘रिश्ते’, ‘क्यों होता है प्यार’ जैसे सीरियलों में काम किया था।

प्रत्यूषा बनर्जी
pratyusha banerji-back to bollywood
प्रत्युषा बनर्जी को कलर्स टीवी के सीरियल बालिका वधू में आनंदी के किरदार से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। प्रत्यूषा बनर्जी बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रहीं। बता दें कि प्रत्यूषा बनर्जी ने प्यार में धोखा मिलने के बाद आत्महत्या कर ली और उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया। प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद उनके और उनके बॉयफ्रेंड के बीच हुई बातचीत की ऑडियो टेप भी वायरल हुई थी, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए थे।

जिया खान
jiya khan-back to bollywood
जिया खान ने फिल्म गजनी में आमिर खान के साथ काम किया था। जिया खान अमिताभ बच्चन के साथ ही फिल्म कर चुकी थी। लेकिन जिया खान सूरज पंचोली से बहुत ज्यादा प्यार करती थी। जबकि सूरज पंचोली इस रिश्ते को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थे। अचानक से जिया खान ने आत्महत्या कर ली। उनका शव पुलिस को उनके फ्लैट में मिला था। जिया खान ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसके आधार पर पुलिस ने सूरज पंचोली को गिरफ्तार भी किया था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: