अकेले में ही देखें तो ही बेहतर है बॉलीवुड की इन पांच फिल्मों को - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अकेले में ही देखें तो ही बेहतर है बॉलीवुड की इन पांच फिल्मों को

अकेले में ही देखें तो ही बेहतर है बॉलीवुड की इन पांच फिल्मों को

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड में नई-नई फिल्में आती है जिनमें कुछ फ्लॉप हो जाती हैं और कुछ हिट। बॉलीवुड में हर तरह की फिल्में बनती है। उनमें से कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिनको आप परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते। बॉलीवुड की इन फिल्मों पर सेंसर बोर्ड की कैची जरूर चलती है। हालांकि फिर भी कुछ ऐसी फिल्में रह जाती हैं जिनको परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता है। आज हम आपको पांच ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।


आस्था 


आस्था
बॉलीवुड की फिल्म आस्था एडल्ट कंटेंट की वजह से सुर्खियों में रही थी। फिल्म में ओमपुरी और रेखा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

ग्रैंड मस्ती 

बॉलीवुड की फिल्म ग्रैंड मस्ती को आप अकेले में ही देखें तो ही बेहतर है। इस फिल्म के डायलॉग और सीन ऐसे हैं जो सबके सामने नहीं देखें जा सकते। यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसे आप देखेंगे तो आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।


नशा 



बॉलीवुड की फिल्म नशा अच्छी रही। लेकिन फिल्म में काफी बोल्ड और हॉट सीन दिखाए गए। यह फिल्म परिवार के साथ बैठकर नहीं देखी जा सकती। हर कोई इस फिल्म को किसी ना किसी तरह से तो देख ही लेता है।

कामसूत्र 


फिल्म के नाम से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म किस तरह की होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म एडल्ट कंटेंट पर आधारित है। यह उन लोगों के लिए बहुत ही स्पेशल है जो तन्हा रहते हैं। फिल्मों में यौन संबंधों के अलावा और भी बहुत कुछ दिखाया गया है।

रागिनी एमएमएस 

यह फिल्म पवन कृपलानी द्वारा डायरेक्ट की गई। जबकि एकता कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया। यदि आप इस फिल्म को अकेले में देखेंगे तो आपको बहुत ही मजा आएगा। यह एक तरह की हॉरर फिल्म है।

यह भी पढ़ें - अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: