Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 7 लोगों के साथ रहा था रेखा का रिलेशन, फिर भी इस वजह से जी रही है अकेली जिंदगी

इन 7 लोगों के साथ रहा था रेखा का रिलेशन, फिर भी इस वजह से जी रही है अकेली जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रेखा काफी ज्यादा उम्र की हो चुकी है। लेकिन उनकी खूबसूरती जरा सी भी कम नहीं हुई है। बता दे कि रेखा की उम्र 64 साल से ज्यादा है। लेकिन जब वह किसी इवेंट या अवॉर्ड फंक्शन में तो हर किसी की नजरें उन पर होती है। रेखा आज भी अपने खूबसूरत लुक और स्टाइल को लेकर पहचानी जाती है। रेखा के पास हर सुख सुविधा उपलब्ध है। लेकिन उनके पास परमानेंट पार्टनर नहीं है।



बता दे कि देखा का साथ 7 लोगो के साथ अफेयर रहा। उनका किसी के भी साथ रिश्ता नहीं टिका। बता दे कि नवीन निश्चल, विनोद मेहरा, किरण कुमार, संजय दत्त, अमिताभ बच्चन, मुकेश अग्रवाल और अक्षय कुमार इन सभी के साथ रेखा का अफेयर रहा। लेकिन रेखा आज भी अकेली है। संजय दत्त और रेखा के शादी करने की खबरें भी आई थी। लेकिन इन दोनों की शादी नहीं हुई।



अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार के किस्से आज भी सुनने को मिलते हैं। फिल्मों की शूटिंग के वक्त ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। ये शादी की योजना भी बना रहे थे। हालांकि फिल्म के सेट पर अमिताभ चोटिल हो गए। इस वजह से जया ने उनकी देखभाल करना शुरू कर दी और अमिताभ बच्चन ने जया से शादी कर ली। इस वजह से अमिताभ और रेखा का रिश्ता टूट गया।



अक्षय कुमार और रेखा के बीच काफी अच्छे संबंध रहे। फिल्म की शूटिंग के वक्त यह दोनों करीब आए। अक्षय कुमार ने कई दिनों तक रेखा को डेट किया। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी कर ली और रेखा और अक्षय अलग हो गए।

यह भी पढ़ें - अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां

बता दे कि देखा आज भी इसीलिए अकेले जीवन बिता कर रही है क्योंकि उनकी राशि से जुड़े ग्रह नक्षत्र आपस में मेल नहीं खाते हैं। इस वजह से उनके जीवन में पति का सुख नहीं लिखा है। ज्योतिषी ने इस बात की पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। यही वजह है कि रेखा का कई पुरुषों के साथ संबंध रहा। लेकिन आज भी वह अकेली है। इस बात का पता नहीं लगा है कि रेखा अपनी मांग में किसके नाम का सिंदूर भरती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: