शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर सरकार पर कसा तंज, कहां 'जब सारे सबूत मिल जाएंगे तब...' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर सरकार पर कसा तंज, कहां 'जब सारे सबूत मिल जाएंगे तब...'

shekhar suman lashes out on government on sushant singh rajput death case ask for cbi inquiry.

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए आज एक महीना से ऊपर हो चुका है लेकिन इस मामले में अभी भी कोई भी निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आया है। अभी भी उनके चाहने वालों के दिमाग में एक ही सवाल घूम रहा है कि आखिर बॉलीवुड की हंसते खेलते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अचानक से इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, आखिर क्यों सुशांत ने कर ली आत्महत्या? सुशांत सिंह के फैंस लगातार इस मामले को सीबीआई जांच करवाने की कोशिश में लगे हैं। हालांकि इस मामले पर मुंबई पुलिस तफ्तीश कर रही है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी पुख्ता सबूत नहीं लगा है जिससे कि कोई खुलासा किया जा सके। सुशांत के फैंस ही नहीं बॉलीवुड के कई दिग्गजों सेलिब्रिटी भी इस मामले को सीबीआई जांच कराने की मांग उठा रहे हैं।


Sushant singh rajput death case

इस मामले पर बिहार के रहने वाले शेखर सुमन का नाम सबसे ऊपर आ रहा है जिन्होंने लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की है। बताया जा रहा है कि सुशांत के परिवार की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया ना आने की वजह से शेखर सुमन ने काफी निराश हो गए थे और इसके से वह अपना हाथ पीछे खींच लेने के लिए मजबूर हो गए थे। लेकिन वह ऐसा कुछ नहीं कर रहे हैं। शेखर सुमन ने मीडिया से बात करने के दौरान बताया कि वह अंतिम सांस तक यह लड़ाई लड़ेंगे। सरकार पर तंज कसते हुए शेखर सुमन ने कहा।

शेखर सुमन ने अपने टि्वटर हैंडल के जरिए लोगों को बताया की मुझे लगता है कि समय के साथ लिखिए सीबीआई को सौंपा जाएगा जैसा की फिल्मों और क्राइम के सीरियल में होता है, सारे सबूत या तो मिटा दिए जाएंगे या तो खुद ही मिट जाएंगे और सीबीआई के हाथ कुछ नहीं लग पाएगा, दुखद।

इससे पहले भी शेखर सुमन ने इस मामले पर कई सारे ट्वीट करके बताया था कि इतनी आसानी इस मामले से अपने कदम पीछे नहीं हटाएंगे। आखरी सांस तक लड़ेंगे शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि "रोज सवेरे इस उम्मीद में उठते हैं कि हमारी आवाज उनके कानों तक पहुंच चुकी होगी, पर ऐसा नहीं है, हम भी जिद पर अड़े हैं जब तक सांस है तब तक लड़ेंगे। "

Sushant singh rajput death case

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सही शेखर सुमन इस मामले पर गंभीरता से सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस मामले में शेखर सुमन ने सुशांत के परिजनों से उनके निवास स्थान पटना में जाकर उनके पिता से मुलाकात भी की थी। लेकिन इस मामले पर उनके पिता की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने की वजह से वह काफी निराश भी हुए थे।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: