Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर अक्षय कुमार की फिल्में क्यों नहीं कमा पाती 150 करोड़, यह है सबसे बड़ी वजह

आखिर अक्षय कुमार की फिल्में क्यों नहीं कमा पाती 150 करोड़, यह है सबसे बड़ी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->





अक्षय कुमार की हर साल कई फिल्में रिलीज होती है, और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करती है, लेकिन उनकी कमाई 150 करोड़ तक नही पहुंच पाती है। उनकी हर आने वाली फिल्म से 150 करोड़ से अधिक की कमाई की उम्मीद की जाती है, लेकिन ऐसा नही हो पाता है।

अक्षय कुमार की फिल्मों को भले ही कितने अच्छे रिव्यू मिले हों, लेकिन हकीकत यही है कि उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 133.60 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके अलावा उनकी फिल्म 'राउड़ी राठौर' ने 131 करोड़ और 'एयरलिफ्ट' ने 129 करोड़ का कलेक्शन किया था।

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म '2.0' ने भले ही दुनियाभर में 800 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था, लेकिन तमिल फिल्म इंडस्ट्री में बनने और रजनीकांत के लीड रोल में होने की वजह से इस फिल्म की कमाई का श्रेय अक्षय कुमार को नही दिया जा सकता है।

अक्षय कुमार की हर साल 4 से अधिक फिल्में रिलीज होती है, और यही वजह है कि उनकी कोई भी फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार नही कर पा रही है। लगातार फिल्में रिलीज करने की वजह से अक्षय कुमार एक लिमिटेड फैंस को ही सिनेमाघरों तक खींच पाते है, और इनकी फिल्मों का कलेक्शन चौथे पांचवे दिन से ही गिरने लगता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: