Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड स्टार्स के ये 5 बच्चे लाइमलाइट से रहते है कोसो दूर

These-5-kids-from-Bollywood-stars-live-with-Limelite-आजकल हर कोई लाइमलाइट में रहना चाहता है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बच्चे तो इस मामले में सबसे आगे है। ये स्टार किड्स हर वक्त सुर्ख़ियों में बने रहना पसंद करते है। बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार किड्स है जो हर समय मीडिया की नजरों में बने रहते है। फिर चाहे वो सैफ की बेटी सारा अली खान हो या शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान।

<-- ADVERTISEMENT -->




आजकल हर कोई लाइमलाइट में रहना चाहता है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बच्चे तो इस मामले में सबसे आगे है। ये स्टार किड्स हर वक्त सुर्ख़ियों में बने रहना पसंद करते है। बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार किड्स है जो हर समय मीडिया की नजरों में बने रहते है। फिर चाहे वो सैफ की बेटी सारा अली खान हो या शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान।

ये वो स्टार्स किड्स है जिन्होंने अभी तक अपना बॉलीवुड करियर शुरू भी नहीं किया है। लेकिन फिर भी हर तरफ इनसे जुडी खबरें चलती रहती है। लेकिन कुछ सेलेब्रिटीज के बच्चे ऐसे भी है जिन्हें लाइमलाइट में रहना बिलकुल भी पसंद नहीं है। वे हमेशा मीडिया के कैमरों से दूर ही रहते है।

हम आपको उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बच्चों के बारे में बताने जा रहे है, जो लाइमलाइट से कोसो दूर रहते है।

अलिजे अग्निहोत्री


अलिजे अग्निहोत्री को बहुत कम लोग जानते है। लेकिन अलिजे बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान की भांजी है। अलिजे सुपरस्टार सलमान खान की बहन अलवीरा की बड़ी बेटी है। अलवीरा ने बॉलीवुड एक्टर अतुल अग्निहोत्री से शादी की है। अलिजे फिल्मी पार्टीज और फंक्शन्स में बेहद कम नजर आती है। अलिजे को लाइमलाइट में रहना बिलकुल भी पसंद नहीं है। अलिजे सिर्फ अपने फैमिली फंक्शन्स में अपने परिवार के साथ ही नजर आती है।

यशवर्धन


गोविंदा की बेटी नर्मदा आहूजा के बारे में तो सभी को पता है। नर्मदा फिल्मों में भी काम कर चुकी है। लेकिन गोविंदा के बेटे यशवर्धन का तो आपने नाम भी नहीं सुना होगा। यशवर्धन बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से है जिन्हें लोग बहुत कम जानते है। यशवर्धन ने लंदन से पढ़ाई की है। कुछ समय पहले यशवर्धन की कुछ तस्वीरें मीडिया में वायरल हुई थी। लेकिन यशवर्धन पार्टीज और मीडिया से दूर रहना ही पसंद करते है।

जान्हवी मेहता


जान्हवी 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी है। 17 साल की जान्हवी दिखने में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है। लेकिन फिर भी ये लाइमलाइट से कोसो दूर रहती है। फिलहाल जान्हवी लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। जूही के बेटे का नाम अर्जुन है और वे भी जान्हवी के साथ लंदन में ही पढ़ रहे है।

अगस्त्य नंदा

अगस्त्य नंदा बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता के बेटे है। श्वेता की बड़ी बेटी का नाम नव्या नंदा है। नव्या हर समय मीडिया में चर्चा में रहती है। नव्या सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती रहती है। लेकिन अगस्त्य के बारे में शायद ही आप जानते होंगे। अगस्त्य ज्यादातर अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ ही नजर आते है।

प्रनूतन बहल


प्रनूतन बॉलीवुड एक्ट्रेस नूतन के बेटे मोहनीश बहल की बेटी है। नूतन अपने समय में बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक थी। प्रनूतन दिखने में अपनी दादी नूतन की तरह ही खूबसूरत है। लेकिन प्रनूतन बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहती है। प्रनूतन कम ही मौकों पर नजर आती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: