Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेत्री के प्यार में सुसाइड करने वाले थे सलमान खान, करते थे बहुत ज्यादा प्यार

Salman Khan crying tried to Suicide for Aishwarya Rai. इस अभिनेत्री के प्यार में सुसाइड करने वाले थे सलमान खान, करते थे बहुत ज्यादा प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा ही अच्छी कमाई करती है, लेकिन अपने करियर के दौरान सलमान खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर के लिए भी चर्चा मे रहते है। इनकी प्रेम कहानी मे एक ऐसी भी लड़की है, जिनके लिए सलमान खान सुसाइड करने वाले थे।

salman-khan-crying-tried-to-suicide-for-aishwarya-rai

सलमान खान अपने करियर के शुरुआती दिनों ऐश्वर्या राय से बहुत प्यार करते थे। इन दोनों की प्रेम कहानी की चर्चा हर तरफ होती थी। दोनों ने एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' मे काम किया था, और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था, और दोनों ने अपने अफेयर को पब्लिक मे भी स्वीकार कर लिया था।

salman-khan-crying-tried-to-suicide-for-aishwarya-rai

ऐश्वर्या राय जल्द ही सलमान खान के पूरे परिवार के बहुत करीब हो गई थी। सलमान खान के परिवार को इस रिश्ते से कोई समस्या नही थी, लेकिन ऐश्वर्या राय के पिता इस रिश्ते के लिए मशहूर नही थे। बाद मे खबर आई कि ऐश्वर्या और सलमान खान के रिश्ते मे सब कुछ ठीक नही चल रहा है।

salman-khan-crying-tried-to-suicide-for-aishwarya-rai

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार नवंबर 2001 मे सलमान खान ऐश्वर्या के फ्लैट पर गए, और जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे, और कह रहे थे कि मुझे अंदर आने दो अगर अंदर नही आने दिया, तो सुसाइड कर लूंगा। आखिरकार रात 3 बजे के बाद ऐश्वर्या ने सलमान को फ्लैट के अंदर आने दिया।

यह भी पढ़ें- अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां

salman-khan-crying-tried-to-suicide-for-aishwarya-rai

रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान उस वक्त ऐश्वर्या से शादी का वादा लेना चाहते थे, लेकिन ऐश्वर्या राय अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी, और इसी वजह से दोनों के झगड़े शुरु हुए थे, और धीरे-धीरे दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: