मजबूरी में इन 5 अभिनेत्रियों ने किया B ग्रेड फिल्मों में काम, नंबर 3 पर यकीन करना मुश्किल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मजबूरी में इन 5 अभिनेत्रियों ने किया B ग्रेड फिल्मों में काम, नंबर 3 पर यकीन करना मुश्किल

मजबूरी में इन 5 अभिनेत्रियों ने किया B ग्रेड फिल्मों में काम, नंबर 3 पर यकीन करना मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाना इतना आसान नहीं है। आम आदमी को अपने टैलेंट के दम पर पहचान बनाने में सालों बीत जाते हैं तब जाकर मौका मिलता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीन तरह की फिल्में बनती है ए ग्रेड, बी ग्रेड और सी ग्रेड। ए ग्रेड फिल्में मतलब जो हम हमारी फैमिली के साथ बैठकर देख सके बी ग्रेड मतलब फैमिली के साथ नहीं देख सकते। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने मजबूरी में आकर बी ग्रेड फिल्मों में काम किया और आज वह बॉलीवुड में मशहूर हो चुकी है, लेकिन इसके बारे में आप नहीं जानते तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है यह 5 अभिनेत्रियां :-


1.अर्चना पूरन सिंह : 

अर्चना पूरन सिंह

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर जज अर्चना पूरन सिंह के बारे में आप जानते ही होंगे, लेकिन आपको यह जानकारी जरूर हैरानी होगी कि इन्होंने भी बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है करियर की शुरुआत में मजबूरी में आकर बी ग्रेड फिल्मों में काम किया और धीरे धीरे वह बॉलीवुड में मशहूर होती चली गई। आज वह अपनी हंसी से दूसरों को हंसाने के लिए जानी जाती है।

2 .पायल रोहतगी : 

पायल रोहतगी

यह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है। बता दे कि पायल रोहतगी ने भी ढेर सारी बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है लोग इन को नहीं पहचानते थे, लेकिन जब इसने 2008 में बिग बॉस में हिस्सा लिया तो वह बहुत मशहूर हुई।

3.नेहा धूपिया : 

नेहा धूपिया

हाल ही में मोम बनी नेहा पिछले काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। शायद ही आपको पता ही होगा कि नेहा धूपिया ने भी बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें -संग जीने मरने की कसमें खा चुके थे करण पटेल और काम्या पंजाबी, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप


4.सिल्क स्मिता : 

सिल्क स्मिता

एक जमाना था जब सिल्क स्मिता अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्मी दुनिया में राज करती थी और वह फिल्मों में बोल्ड सीन देने के लिए मशहूर थे। इन्होंने भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बी ग्रेड फिल्मों में काम करके की थी।

5.सना खान : 

सना खान

बॉलीवुड की खूबसूरत एवं बोल्ड अभिनेत्री सना खान को तो आप जानते ही होंगे। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है बता दे कि वह बिग बॉस कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। इसके अलावा ढेर सारी बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के बाद आज वह बॉलीवुड में काफी पॉपुलर है।

यह भी पढ़ें - करण जौहर को अजय देवगन से पंगा लेना पड़ा था महंगा, मांगनी पड़ी थी माफी

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: