Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं थी ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 2 थी कुंवारी

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं थी ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 2 थी कुंवारी

<-- ADVERTISEMENT -->




4 actresses became pregnant during the shooting of the film


आज हम आपको बॉलीवुड की उन चार अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग नहीं छोड़ी। आइए जानते हैं

1- जया बच्चन

जया बच्चन
जया बच्चन अपने जमाने की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रहीं हैं। जब जया बच्चन फिल्म शोले की शूटिंग कर रही थीं, उस समय वह प्रेगनेंट हो गई थीं। इस फिल्म के एक सीन में जया बच्चन का बेबी बंप साफ नजर आता है।

2- श्रीदेवी

श्रीदेवी


बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थीं। फिल्म जुदाई की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थीं। बता दें कि उस समय श्रीदेवी की शादी नहीं हुई थी।


3- जूही चावला

जूही चावला
जूही चावला ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। जूही चावला की फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जूही चावला प्रेग्नेंट हो गई थीं।

4- ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय
फिल्म हीरोइन की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय प्रेगनेंट हो गई थी, जिस वजह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग बीच में रोक दी। बता दें कि इस फिल्म के कुछ सीन ऐश्वर्या के साथ सूट हो चुके थे। ऐश्वर्या के फिल्म को बीच में छोड़ने से काफी नुकसान भी हुआ था। ऐश्वर्या की जगह इस फिल्म में करीना कपूर को ले लिया गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: