पॉपुलर टीवी शो 'ऑफिस ऑफिस' के ये कलाकार आज दिखते है कुछ ऐसे, देखें तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पॉपुलर टीवी शो 'ऑफिस ऑफिस' के ये कलाकार आज दिखते है कुछ ऐसे, देखें तस्वीरें

पॉपुलर टीवी शो 'ऑफिस ऑफिस' के ये कलाकार आज दिखते है कुछ ऐसे, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->



पंकज कपूर उर्फ मुसद्दीलाल

ऐसे टीवी सीरियल्स है जिनकी कहानी सामाजिक मुद्दों से प्रेरित होती है। टीवी शोज के जरिए इन मुद्दों पर व्यंग्यात्मक तरीके से सवाल उठाए जाते है। क्योंकि फिल्मों और टीवी सीरियल्स के माध्यम से कही गई बातें हर किसी को आसानी से याद रह जाती है। 'सब टीवी' पर टेलीकास्ट होने वाला शो 'ऑफिस ऑफिस' एक ऐसा ही शो था। इस शो में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया गया था। इस शो में काम करने वाले स्टार्स को लोगो ने काफी पसंद किया था। साल 2001 में आए इस सीरियल की स्टारकास्ट अब काफी बदल चुकी है।

इस शो में काम कर चुके उन मशहूर कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है, जो आज काफी बदल चुके है

पंकज कपूर उर्फ मुसद्दीलाल

पंकज कपूर उर्फ मुसद्दीलाल
इस शो में पंकज कपूर ने मुसद्दीलाल का किरदार निभाया था। मुसद्दीलाल एक ऐसा आदमी था जो भ्रष्टाचार के सख्त खिलाफ था। ऐसे में भ्रष्ट अफसर अक्सर उसको परेशान करते रहते है। पंकज कपूर को आखिरी बार साल 2015 में में आई फिल्म 'शानदार' में देखा गया था। पंकज कपूर 17 सालों में काफी बदल चुके है और वे काफी बूढ़े हो चुके है।

मनोज पाहवा उर्फ मिस्टर भाटिया

मनोज पाहवा उर्फ मिस्टर भाटिया
मनोज पाहवा ने शो में भ्रष्ट अफसर मिस्टर भाटिया का किरदार निभाया था। इनसे काम करवाने के लिए आपको इन्हें अच्छी खासी रकम देनी पड़ती थी। शो में मनोज की कॉमिक टाइमिंग बेहद कमाल की थी। मनोज 45 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके है। मनोज आखिरी बार साल 2017 में आई फिल्म 'शादी में जरूर आना' में नजर आए थे। मनोज के लुक कुछ खास नहीं बदला है।

असवारी जोशी उर्फ उषा

असवारी जोशी उर्फ उषा
असवारी जोशी ने शो में उषा नामक महिला अफसर का किरदार निभाया था। उषा एक ऐसी महिला थी जो हर किसी से अपने काम करवा लेती थी। फिलहाल असवारी बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में एक्टिव है। उषा आज भी पहले जैसी खूबसूरत दिखती है।

हेमंत पांडे उर्फ पांडे जी

हेमंत पांडे उर्फ पांडे जी
शो में हेमंत पांडे ने पांडे जी का किरदार निभाया था जो बिना रिश्वत कोई काम नहीं करते थे। इनको अगर कोई पांडे जी की जगह पांडे कह देता तो ये बुरा मान जाते थे। हेमंत इन दिनों फिल्मों के साथ ही टीवी सीरियल्स और थिएटर में भी सक्रिय है। हेमंत अब काफी मोटे हो चुके है।

संजय मिश्रा उर्फ मिस्टर शुक्ला

संजय मिश्रा उर्फ मिस्टर शुक्ला
शो में पान वाले बाबू मिस्टर शुक्ला का किरदार निभाने वाले संजय मिश्रा को लोगो ने काफी पसंद किया था। यहां तक की मिस्टर शुक्ला अपना पान भी रिश्वत के पैसों से ही खरीदते थे। संजय मिश्रा आज बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार में से एक है। संजय मिश्रा की कॉमेडी लोगो को काफी पसंद आती है।

देवेन भोजानी उर्फ मिस्टर पटेल

 देवेन भोजानी उर्फ मिस्टर पटेल
जाने माने एक्टर देवेन भोजानी शो में मिस्टर पटेल के किरदार में नजर आए थे। देवेन एक्टिंग के साथ डायरेक्शन भी करते है। देवेन साल 2017 में आई फिल्म 'कमांडो 2' के डायरेक्टर थे। पहले की तुलना में अब वे काफी बदल चुके है और अब कुछ ऐसे नजर आते है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: