जर्नलिस्ट बनने का सपना देखती थी अनुष्का शर्मा, यह बाबा है इनके गुरु - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जर्नलिस्ट बनने का सपना देखती थी अनुष्का शर्मा, यह बाबा है इनके गुरु

Anushka Sharma dreamed of becoming a journalist, जर्नलिस्ट बनने का सपना देखती थी अनुष्का शर्मा, यह बाबा है इनके गुरु.

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने छोटे से करियर में जो मुकाम हासिल किया, वह हर कोई नहीं कर सकता। 1 मई 1988 को अनुष्का शर्मा का जन्म अयोध्या में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। उनको मॉडलिंग के लिए कुछ खास मेहनत नहीं करनी पड़ी। जब वह एक बार बेंगलुरु की मॉल में शॉपिंग कर रही थी तो उनपर मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडल रॉडिक्स की नजर पड़ गई। उन्होंने ही अनुष्का शर्मा को लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करने का अवसर दिया।
Anushka Sharma dreamed of becoming a journalist
इस बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि अनुष्का शर्मा एक्ट्रेस नहीं बल्कि जर्नलिस्ट बनना चाहती थी। अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यु किया था। उनका किरदार लोगों को फिल्म में काफी पसंद आया। अनुष्का शर्मा ने तरह-तरह के किरदार निभाए और उनको हर किरदार में काफी प्यार मिला।
Anushka Sharma dreamed of becoming a journalist
आपको बता दें कि हरिद्वार में  रहने वाले अनंत बाबा को अनुष्का शर्मा अपना गुरु मानती है। अनंत बाबा अनुष्का शर्मा की मां के गुरु है। साल 2017 के दिसंबर महीने में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई। आपको बता दें कि विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के अनुष्ठान अनंत बाबा ने ही किए थे। इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा ने अपनी डेब्यू फिल्म में भी अनंत बाबा के आश्रम में अनुष्ठान किया था।
Anushka Sharma dreamed of becoming a journalist
साल 2017 में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। दोनों एक-दूसरे को पहले से ही जानते थे। अनुष्का शर्मा की सिस्टर उर्मिला ने बताया था कि यह दोनों एक-दूसरे को पहले से ही जानते हैं। हमारा पूरा परिवार विराट से अच्छी तरह से वाकिफ है। जब यह दोनों छोटे थे तो एक साथत क्रिकेट खेलते थे। इन दोनों का प्यार बहुत ही गहरा है। अनुष्का शर्मा अपने पति को पूरा चीयर करती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: