Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने पति का कर्ज चुकाने के लिए श्रीदेवी को करना पड़ा था ऐसा काम, हो गई थी ऐसी हालात

अपने पति का कर्ज चुकाने के लिए श्रीदेवी को करना पड़ा था ऐसा काम, हो गई थी ऐसी हालात

<-- ADVERTISEMENT -->







बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की मृत्यु हुए 1 साल से ज्यादा का समय हो गया है। श्रीदेवी की मौत से हर किसी को गहरा सदमा लगा। बता दें कि 24 फरवरी को उनकी मृत्यु दुबई के होटल में बाथटब में डूबने से हुई। श्रीदेवी की मृत्यु के बाद जान्हवी और खुशी काफी अकेली पड़ गई। लेकिन जान्हवी कपूर की बॉलीवुड में एंट्री हो गई और उनका अकेलापन दूर हो गया। हर कोई उनको सपोर्ट करता है। जान्हवी के अंदर श्रीदेवी की झलक दिखाई देती है।




कुछ समय पहले श्रीदेवी के अंकल ने एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया जिसे बहुत ही कम लोग जानते हैं। बता दें कि श्रीदेवी के अंकल का नाम वेणुगोपाल रेड्डी है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि श्रीदेवी की बतौर लीड एक्ट्रेस आखिरी फिल्म जुदाई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद श्रीदेवी ने कोई भी फिल्म नहीं की और उन्होंने एक तरह से फिल्मों के रिटायरमेंट ले लिया। लेकिन उन्होंने फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की जरिए कम बैक किया। उनको सफलता नहीं मिली। उनको यह कमबैक मजबूरी में करना पड़ा था।




वेणुगोपाल रेड्डी ने कहा कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को एक प्रोजेक्ट में बहुत बड़ा घाटा पड़ गया था। उनके करोड़ों रूपये इस प्रोजेक्ट की वजह से डूब गए। इसी कारण श्रीदेवी ने अपने परिवार और पति को इस परिस्थिति से निकालने के लिए फिल्मों में वापसी की। उन्होंने अपनी जायदाद भी बेच दी।


श्रीदेवी के पति इतना बड़ा घाटा होने के बाद काफी परेशान रहने लगे। फिल्मों से लंबे समय तक दूर रहने के बाद उन्होंने 15 साल बाद वापसी। उनकी कम बैक फिल्म को गौरी शिंदे ने निर्देशित किया। साल 2013 में यह फिल्म रिलीज हुई थी। बता दें कि श्रीदेवी की आखिरी फिल्म जीरो थी जो उनकी मृत्यु के बाद रिलीज हुई। फिल्म में शाहरूख मुख्य भूमिका में थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: