Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दमदार बॉडी होने के बाद भी हिट नही हो पा रहे हैं यह सितारे, नंबर 1 को नही मिल रहा है काम

दमदार बॉडी होने के बाद भी हिट नही हो पा रहे हैं यह सितारे, नंबर 1 को नही मिल रहा है काम

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में एक्शन अभिनेता बनने के लिए दमदार बॉडी की भी जरूरत होती है। कई ऐसे एक्शन अभिनेता है, जिनकी बॉडी को फैंस खूब पसंद करते है। सलमान खान, टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन जैसे कई सितारे है, जो अपनी बॉडी की वजह हिट हुए है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में बताएंगे, जिनके पास दमदार बॉडी है, लेकिन फिर भी बॉलीवुड में हिट नही हो पाए है।

5- साहिल खान

 साहिल खान

साहिल खान बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर है, जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बॉडी की वजह से चर्चा में रहते है। इन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2001 में फिल्म 'स्टाइल' से किया था, और अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके है, लेकिन बॉलीवुड में सुपरस्टार का दर्जा हासिल नही कर पाए।

4- जैकी भगनानी

जैकी भगनानी

जैकी भगनानी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म 'कल किसने देखा' से की थी। फिल्मों में एक्टर के रूप में जैकी सुपरहिट नही हो सके, तो इन्होंने फिल्मों को प्रोड्यूस करना शुरू कर दिया। अपनी फ्लॉप फिल्मों के साथ जैकी अपनी दमदार बॉडी के लिए भी जाने जाते है।

3- अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' से की थी। करियर के शुरुआती दिनों में इनकी बॉडी इतनी ज्यादा दमदार नही थी, लेकिन फिर इन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया, और दमदार बॉडी बनाई। लेकिन अब इनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नही चल रहा है।

2- विद्युत जामवाल

 विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल ने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी। और अब ज्यादातर बॉलीवुड की फिल्मों में ही काम कर रहै है। अपनी दमदार बॉडी की वजह से विद्युत जामवाल अक्सर चर्चा में रहते है।

1- हारून काजी

हारून काजी

हारून काजी को बहुत ही कम बॉलीवुड फैंस जानते होंगे, लेकिन आपको बता दे कि इन्होंने सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में होम मिनिस्टर डैनी के बेटे का किरदार निभाया था। इनकी दमदार बॉडी से डरकर सलमान खान ने अपनी बॉडी बनाने के लिए 15 दिनों तक फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी। इस फिल्म के बाद हारून को अब तक किसी फिल्म में काम नही मिला है।

यह भी पढ़ें- अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: