कभी टॉपलेस फोटोशूट करवाकर बटोरी थी सुर्खियां, एक गलती ने बर्बाद किया करियर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी टॉपलेस फोटोशूट करवाकर बटोरी थी सुर्खियां, एक गलती ने बर्बाद किया करियर

Mamta Kulkarni topless pic. कभी टॉपलेस फोटोशूट करवाकर बटोरी थी सुर्खियां, एक गलती ने बर्बाद किया करियर

<-- ADVERTISEMENT -->



mamta kulkarni topless pic

ममता कुलकर्णी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया। ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को मराठी परिवार में हुआ था। साल 1992 में फिल्म तिरंगा रिलीज हुई जिससे ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड में एंट्री ली। हालांकि ममता ने फिल्म में छोटा रोल निभाया। 1993 में फिल्म आशिक आवारा रिलीज हुई जिससे उनको काफी लोकप्रियता मिली।

mamta kulkarni topless pic

उसी साल ममता कुलकर्णी ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया था और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। हालांकि इसके बाद कुछ लोग ममता कुलकर्णी को मारना चाहते थे। जब स्टारडस्ट मैगजीन के कवर के शूट के लिए नए चेहरे की तलाश की जा रही थी तो कई सारी अभिनेत्रियों ने इनकार कर दिया था। उसी वक्त ममता कुलकर्णी का नाम सुझाया गया और ममता फोटोशूट के लिए तुरंत राजी हो गई। जब उनको बताया गया कि आपको टॉपलेस होकर फोटोशूट कराना होगा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

mamta kulkarni topless pic

ममता कुलकर्णी ने बताया कि इसमें तो बहुत रिस्क है। यदि यह चल गया तो तो ठीक है। लेकिन नहीं चला तो मेरे परिवार वाले और फिल्म इंडस्ट्री मुझे धक्का मारकर निकाल देंगे। ममता कुलकर्णी ने दो-तीन दिन का समय मांगा। वह इस शर्त पर फोटोशूट करवाने के लिए तैयार हो गई कि यदि उनको फोटोशूट पसंद आएगा तो ही वह पब्लिश होगा। ममता कुलकर्णी का फोटो शूट कर लिया गया और कुछ समय बाद वह मार्केट में भी आ गया।

mamta kulkarni topless pic

कुछ लोगों को ममता का टॉपलेस होना पसंद नहीं आया, जिस कारण लोगों ने ममता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उनको मारने की धमकी भी मिली। हालांकि उनको इससे काफी लोकप्रियता मिली। आमिर खान, सलमान खान जैसे बड़े सितारों ने ममता कुलकर्णी के टॉपलेस फोटोशूट की जमकर तारीफ की थी। ममता कुलकर्णी का अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साथ अफेयर रहा। फिर इसके बाद उनका नाम ड्रग तस्करी करने वाले विजय गोस्वामी के साथ जोड़ा गया। वह तस्करी के चलते जेल में चला गया और ममता साधु बन गई।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: