Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पंजाबी फिल्म की यह 6 अभिनेत्रियां देती है बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर, खूबसूरती ऐसी की नजर ना हटे

Know about punjabi actress neeru bajwa, dhriti saharan, mandy takhar sara, gurpal himanshi, khurana and monica gill.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के लिए न केवल भारत में ही प्रसिद्ध हैं बल्कि पूरी दुनिया में अपना होनर का परचम लहरा चुकी है। लेकिन आज के इस खबर में हम बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती की नहीं बल्कि पंजाबी सिनेमा की अभिनेत्रियों की खूबसूरती के बारे में बात करने जा रहे हैं। पंजाबी सिनेमा में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ बेहतरीन खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। आज हम आपको पंजाबी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों से रूबरू करवाने जा रहे हैं।


नीरू बाजवा

 नीरू बाजवा

नीरू बाजवा पंजाबी फिल्म के सुपरहिट अभिनेत्री हैं इन्होंने अपने बॉलीवुड में फिल्मी करियर की शुरुआत सदाबहार सुपर स्टार स्वर्गीय देवानंद के साथ फिल्म "मैं 16 बरस की" से की थी। इनकी पहली फिल्म "असा नू मान वतना दा" थी जो साल 2004 में आई थी और लोगों को काफी पसंद भी आई थी आज के समय में नीरू बाजवा एक बेहतरीन और सफल अभिनेत्री हैं। 

धृति सहारन

धृति सहारन

धृति सहारा ने एक सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहतरीन गायिका भी हैं। ऐसे ही बेहतरीन टैलेंट होने के वजह से उन्हें पंजाबी फिल्मों की मल्टी टैलेंटेड अभिनेत्री भी कहा जाता है। मगर हम आपकी जानकारी के लिए बता देखी धृति सहारन ने अपने करियर फिल्म से नहीं छोटे परदे की सीरियल "साड्डा हक" से किया था।

मैंडी टखर

मैंडी टखर

मैंडी टखर पंजाबी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री है जिनके बेहतरीन अदाकारी को लोग काफी पसंद करते हैं। मैंडी टखर ने "इश्क गरारी " "तू मेरा भाई मैं तेरा बाई " "शडी बखरी है शान" और "मिर्जा द अनटोल्ड स्टोरी " जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

सारा गुरपाल

 सारा गुरपाल

आज के समय में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की शान मानी जाती है सारा गुरपाल। बहुत कम समय में ही सारा गुरपाल नहीं पंजाबी सिनेमा में अपनी बेहतरीन हुनर से लोगों का दिल जीता। हम आपको बता दें कि सारा का लगभग हर गाना हिट होता है और हर गाने के साथ साथ उनकी फैन फॉलोइंग भी बड़ी तेजी से बढ़ती है। सारा गुरपाल ने पंजाबी फिल्म डांगर डॉक्टर जेली और मंजू वेस्ट में काम कर चुकी है।


हिमांशी खुराना

हिमांशी खुराना

हिमांशु खुराना ने भी पंजाबी फिल्मों से अपने करियर का शुरुआत किया। अपनी खूबसूरती के वजह से हिमांशी खुराना काफी चर्चा में रहती हैं। हिमांशी ने युवा गायक हार्दिक संधू का गाना सोच में भी काम किया जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया।

मोनिका गिल

मोनिका गिल

मोनिका गिल पंजाबी सिनेमा के चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। पंजाबी फिल्म अंबरसरिया से मोनिका ने काफी नाम कमाया था। हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म अंबरसरिया मोनिका की डेब्यू फिल्म थी और इस फिल्म ने उन्हें काफी पॉपुलर बना दिया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: