54 की उम्र में शेखर सुमन ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, ऋतिक-शाहरुख ने भी की तारीफ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

54 की उम्र में शेखर सुमन ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, ऋतिक-शाहरुख ने भी की तारीफ

54 की उम्र में शेखर सुमन ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, ऋतिक-शाहरुख ने भी की तारीफ

<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर अभिनेता शेखर सुमन ने 54 साल की उम्र में ऐसा कारनामा कर दिखाया था जिसे देखकर सब हैरान रह गए थे. शेखर की बॉडी की तारीफ ऋतिक रोशन से लेकर शाहरुख खान जैसे फिट एक्टर्स ने भी की थी. शेखर सुमन ने हाल ही में अपनी ट्रांसफॉरमेशन जर्नी को लेकर बात की.

shekhar suman

उन्होंने बताया कि कई दिनों तक सोचने के बाद एक दिन उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देने का निर्णय किया. उन्हें एक म्यूजिक एल्बम में काम करने का मौका मिला था जिसमें उनके साथ ब्रूना अब्दुल्लाह थीं. दोनों की उम्र में बहुत ज्यादा अंतर था. इसीलिए शेखर सुमन को ब्रूना से मैच करने की जरूरत महसूस हुई.

shekhar suman

शेखर सुमन ने बताया कि 1 दिन में अचानक से उठ गया और मैंने सोचा कि मुझे भी सिक्स पैक एब्स, वाइसेप्स चाहिए. इसके बाद मैंने वर्कआउट शुरू किया. मैं देखना चाहता था कि क्या मैं भी फिटनेस बना सकता हूं. मुझे हमेशा से ही चैलेंज लेना पसंद रहा है. फिर मैंने खुद पर काम शुरू किया और पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा.

shekhar suman

मैं वर्कआउट करता रहा. मैं हर रोज जिम जाता था. शेखर सुमन ने यह भी बताया कि जब मेरा ट्रांसफॉरमेशन हुआ तो ऋतिक और शाहरुख ने मुझे फोन करके मेरी तारीफ की थी. इससे मुझे बहुत खुशी मिली. लोगों ने मुझे बहुत प्रेरित किया. शेखर सुमन ने लोगों को यह भी सलाह दी कि बॉडी बनाते समय कभी भी स्टेरॉयड का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: