Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ranbir Kapoor के फैंस को झटका! अब अगस्त में नहीं रिलीज होगी ‘Animal’ जानें क्यों लिया मेकर्स ने ये बड़ा फैसला

Ranbir Kapoor के फैंस को झटका! अब अगस्त में नहीं रिलीज होगी ‘Animal’ जानें क्यों लिया मेकर्स ने ये बड़ा फैसला

<-- ADVERTISEMENT -->




Ranbir Kapoor Animal

Ranbir Kapoor Animal: रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली थी। ये फिल्म सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' के साथ क्लैश होने वाली थी। हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चला है कि संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बन रही 'एनिमल' को दिसंबर 2023 तक बढ़ा दिया गया है।

एनिमल के पोस्टपोन होने का कारण VFX पर ठीक से काम करना बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि डायरेक्टर वर्ल्ड क्लास प्रोडक्ट देना चाहते हैं, वह VFX को लेकर किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते, इसलिए फिल्म को पोस्टपोन किया जा रहा है।

अब कब रिलीज होगी रणबीर कपूर की फिल्म?

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) की एक्शन थ्रिलर फिल्म अब 1 दिसंबर 2023 को रिलीज की जा सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज के बाद रणबीर की एनिमल के लिए एक अच्छा-खासा समय भी मिल जाएगा।

सलमान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की टाइगर 3 के लिए फैंस के बीच खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान की डुंकी की रिलीज भी इसी साल क्रिसमस पर होनी है, ऐसे में टाइगर और डुंकी दोनों के क्लैश से बचने के लिए रणबीर की एनिमल दिसबंर के पहले हफ्ते में रिलीज की जा सकती है।

क्यों टली एनिमल की रिलीज डेट

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल (Sumit Kadel) ने बताया कि एनिमल एक बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म है, जो कि एक बड़ी सोलो रिलीज का हकदार है। Animal की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर Gadar 2 और OMG 2 से होने वाली थी। एनिमल को अर्जुन रेड्डी फेम संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने निर्देशित किया है।

एनिमल का फैंस को बेसब्री इंतजार!

एनिमल (Animal Teaser Video) के पोस्टर और प्री-टीजर वीडियो ने फैंस के बीच रणबीर कपूर की एक्शन थ्रिलर फिल्म को लेकर एक मजबूत बज बना दिया है। फिल्मी फैंस ने एनिमल के प्री-टीजर वीडियो को खूब पसंद किया है। एनिमल में रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर की एनिमल में अनिल कपूर भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। संदीप वांगा रेड्डी निर्देशित फिल्म एनिमल की नई रिलीज डेट को लेकर फिलहाल मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं रिलीज की गई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: