Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urfi Javed की क्वालिफिकेशन उड़ा देगी आपके होश, कई एक्ट्रेस से ज्यादा पढ़ी-लिखी हैं उर्फी

Urfi Javed की क्वालिफिकेशन उड़ा देगी आपके होश, कई एक्ट्रेस से ज्यादा पढ़ी-लिखी हैं उर्फी

<-- ADVERTISEMENT -->




urfi javed qualification

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अटपटे कपड़े और अजीबोगरीब फैशन की वजह से लोगों के बीच मशहूर है। उनके इसी स्टाइल ने उन्हें स्टार बना दिया है। वैसे तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने टीवी के कई सीरियल में काम किया है इन सब के बीच हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आए हैं जो आपको पता नहीं होगी। हम आपको उनकी लाइफ और एजुकेशन के बारे में बताएंगे।

उर्फी जावेद की क्वालिफिकेशन के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। और उर्फी जावेद के बारे में बात की जाए तो उनका जन्म 15 अक्टूबर 1997 को लखनऊ में हुआ था। इसके बाद उन्होंने अपनी पूरी स्कूली शिक्षा लखनऊ उत्तर प्रदेश के सिटी मोंटेसरी स्कूल से प्राप्त की।

Urfi Javed की क्वालिफिकेशन उड़ा देगी आपके होश

इसके बाद जावेद ने एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की। एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले उर्फी ने अपनी पढ़ाई पूरी की। उसके बाद एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने हाथ आजमाया । उन्हें बचपन से ही एक्टिंग और डांसिंग का शौक था।

उनका यही सपना उर्फी जावेद को मुंबई तक खींच कर ले आया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन शो टेडी मेडी फैमिली से की थी। इस सीरियल के अंदर उन्होंने एक कैमियो रोल प्ले किया था। इस शो में काम करने के बाद उन्हें और भी कई अन्य शो में देखा गया। इस शो में काम करने के बाद उन्हें बड़े भैया की दुल्हनिया, चंद्र नंदिनी, नामकरण, मेरी दुर्गा और जीजी मां जैसे लोकप्रिय शो में एक्टिंग करते देखा गया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: