Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kareena-Sharmila से लेकर Alia-Neetu तक, सास-बहू नहीं लगती है मां-बेटी की जोड़ी

Kareena-Sharmila से लेकर Alia-Neetu तक, सास-बहू नहीं लगती है मां-बेटी की जोड़ी

<-- ADVERTISEMENT -->




saas-bahu_jodi_of_kareena-sharmila_to_alia-neetu

BackToBollywood: हमारे समाज में सास-बहू के रिश्ते को लोग बहुत ही अलग नजरिए से देखते हैं. जब भी इस रिश्ते की बात आती है सास के मुंह पर बहू की बुराइयां और बहू के मुंह पर सास की बुराइयां होती हैं, लेकिन फिर भी दोनों साथ ही रहती हैं. ऐसे में ज्यादा तर लोगों के मन में ये बात भी जरूर आती है कि सेलेब्स सास-बहू का रिश्ता कैसा होता है.

वो दोनों भी आसपस में खूब लड़ती होंगी. एक दूसरे की जमकर बुराइयां करती होंगी, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा जरूरी नहीं कि हर सास-बहू का रिश्ता ऐसा ही हो. कई सास-बहू मां-बेटी के रिश्तों से भी बंधी होती हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड की सास-बहू की जोड़ियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिनको आप देखते ही मां-बेटी समझ बैठेंगे.

kareena_kapoor_khan_sharmila_tagore.jpg

करीना कपूर खान और शर्मीला टैगोर (Kareena Kapoor Khan Sharmila Tagore)

शर्मीला टैगोर और उनकी बहू करीना कपूर खान के बीच बहुत ही अच्छी और स्ट्रॉंन्ग बॉन्डिंग देखने को मिलती है. बताया जाता है कि करीना अपने पति सैफ की तरह ही शर्मीला को अम्मी कहती हैं और अपनी बातों को उनके साथ अपनी मां समझ कर साझा भी करती हैं.

aishwarya_rai_bachchan_jaya_bachchan.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Jaya Bachchan)

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच एक भी बेहद प्यार और अनोखा रिश्ता देखने को मिलता है. दोनों को कई इवेंट्स और फंक्शन्स में साथ ही देता जाता है. बताआ जाता है कि जया किसी भी ईवेंट में बिना ऐश्वर्या के नहीं जाती हैं.

genelia_dsouza_vaishali_dekhmukh.jpg

जेनेलिया डिसूजा और वैशाली देशमुख (Genelia D'Souza Vaishali Deshmukh)

जेनेलिया डिसूजा की सास वैशाली देशमुख का रिश्ता देखने से सास-बहू का लगता ही नहीं. दोनों साथ में अक्सर ही मस्ती मजाक करती नजर आती हैं. जेनेलिया की सास वैशाली उनके लिए मां की तरह ही हैं, जिन्होंने मुश्किल समय में उन्हें काफी सपोर्ट किया और ससुराल में कभी उन्हें अकेलेपन का एहसास नहीं होने दिया.

alia_bhatt_neetu_kapoor.jpg

आलिया भट्ट और नीतू कपूर (Alia Bhatt Neetu Kapoor)

हाल ही में कपूर खानदान की बहू बनीं आलिया भट्ट को लेकर तो उनकी सास नीतू कपूर कई बार तारीफ कर चुकी हैं. दोनों एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों साथ में कई घर के फंक्श्नस और पार्टीस में भी नजर आ चुकी हैं.

sonam_kapoor_priya_ahuja.jpg

सोनम कपूर और प्रिया अहूजा (Sonam Kapoor Priya Ahuja)

वैसे तो सोनम अपनी सास के साथ कम ही नजर आती हैं, लेकिन बताया जाता है कि प्रिया अहूजा नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होकर भी अपनी बहू को पूरा सपोर्ट करती हैं


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Kareen Kapoor

Karisma Kapoor

Post A Comment:

0 comments: