Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए कैसे 27 साल छोटी हसीना के प्यार में पागल हो गए थे धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और प्रकाश कौर के उड़ गए थे होश!

Dharmendra Fell In Love: जानिए कैसे 27 साल छोटी हसीना के प्यार में पागल हो गए थे धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और प्रकाश कौर के उड़ गए थे होश!

<-- ADVERTISEMENT -->




Dharmendra Fell In Love: जानिए कैसे 27 साल छोटी हसीना के प्यार में पागल हो गए थे धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और प्रकाश कौर के उड़ गए थे होश!

Dharmendra Fell In Love: बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेन्द्र ने अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करते रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इतना ही नहीं एक्टर अपने फैंस पर खूब प्यार लुटाते हैं। 80 के दशक के मशहूर और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को अपनी एक्टिंग की वजह से काफी सराहना मिलती है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि दो शादी करने के बावजूद भी उनका दिल एक हसीना पर आया था।

धर्मेंद्र ने जब बॉलीवुड में एंट्री मारी तो उस समय वो शादीशुदा थे

एक्टर धर्मेंद्र ने हिंदी सिनेमा को कई सारी हिट फिल्में दी हैं। करियर के दौरान उन्होंने दो शादियां की। जिस वजह से वह काफी चर्चा में भी बने रहे। धर्मेंद्र ने जब बॉलीवुड में अपनी एंट्री मारी तो उस समय वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे भी हो चुके थे, लेकिन बाद में फिल्म शोले करे बाद हेमा मालिनी पर उनका दिल आ गया था।

एक्ट्रेस भी धर्मेंद्र को पसंद करने लग गई थी

जिसके बाद धर्मेंद्र ने अपना धर्म बदल कर दूसरी शादी की और हेमा मालिनी को अपनी पत्नी बना लिया। हेमा मालिनी से शादी करने के बाद उनका दिल एक हसीना पर आया। एक्टर तकरीबन 27 साल छोटी एक्ट्रेस अनीता राज को पसंद करने लगे थे। इतना ही नहीं एक्ट्रेस भी उनको पसंद करने लग गई थी।

dhremwnrda_.jpg
दरअसल, एक्टर ने मशहूर अदाकारा अनीता राज के साथ कई सारी फिल्में की है। जिस वजह से धर्मेंद्र धीरे-धीरे अपना दिल हार बैठे थे। धर्मेंद्र और अनीता के इश्क की कहानी यहां तक पहुंच गई थी कि धर्मेंद्र डायरेक्टर से मिन्नतें करते थे कि अनीता को ही उनके साथ हीरोइन बनाएं। लेकिन फिर इस बात की खबर अनीता तो लग गई और उन्होंने धर्मेंद्र को कड़ी वार्निंग दे दी थी।

एक्ट्रेस ने बदनामी के डर की वजह से फिल्मों में काम करना छोड़ दिया

जिसके बाद धर्मेंद्र ने अनीता से दूरी बना ली और उनके साथ में उसके बाद कोई भी फिल्म नहीं की। वही अनीता राज की बात करें तो उन्होंने भी बदनामी के डर की वजह से फिल्मों में काम करना छोड़ दिया और टेलीविजन का रुख कर लिया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Dharmendra

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: