Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

परिणीति और राघव ने रिसेप्शन के लिए दिल्ली, मुंबई, पंजाब तीनों को किया फेल, इस शहर में देंगे शादी की दावत

परिणीति और राघव ने रिसेप्शन के लिए दिल्ली, मुंबई, पंजाब तीनों को किया फेल, इस शहर में देंगे शादी की दावत

<-- ADVERTISEMENT -->




Parineeti chopra and Raghav Chadha Wedding

Parineeti chopra and Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा की इसी साल मई में सगाई हुई थी। सगाई के बाद से फैंस इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी तक इन दोनों सितारों ने शादी की डेट का ऐलान नहीं किया है तो अब दोनों के रिसेप्शन का वेन्यू भी तय हो गया है। दोनों रिसेप्शन मुंबई में नहीं बल्कि गुरुग्राम में कर सकते हैं। वहीं शादी की डेट को लेकर भी बड़ी जानकारी सामने आई है आईये इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

फूड टेस्टिंग के लिए पेरेंट्स पहुंचे

रिसेप्शन को लेकर पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि ये दोनों मुंबई और चंडीगढ़ में रिसेप्शन देंगे, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट की मांने तो ये कपल सिर्फ गुरुग्राम के 'द लीला एम्बिएंस गुरुग्राम होटल' में रिसेप्शन प्लान करने का सोच रहा है। राघव और परिणीति के माता-पिता पवन चोपड़ा, रीना चोपड़ा, सुनील चड्डा, अलका चड्डा ने मिलकर तय किया है कि राघव और परिणीति का रिसेप्शन गुरुग्राम के लीला एम्बियंस होटल में करेंगे। वह होटल जाकर वेन्यू चेक करके भी आ गए हैं। खबरों की मानें तो फूट टेस्टिंग के लिए काफी बड़ा मेन्यू था।

msg1822108393-29079.jpg

दिल्ली-एनसीआर में होगा रिस्पेशन

खबरों की मानें तो ये कपल गुरुग्राम में ही रिसेप्शन फिक्स करेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि राघव का बर्थ प्लेस दिल्ली है और उनके दोस्त और करीबी रिश्तेदार दिल्ली में ही रहते हैं। कपल ने शादी की तारीख को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान तो नहीं किया लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि ये कपल इस साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध सकता है। आपको बता दें, परिणीति और राघव सगाई के बाद से लगातार एक साथ स्पॉट हो रहे हैं और जबरदस्त केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: