Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Manipur Violence: मणिपुर में 2 लड़कियों की नग्न परेड पर अनुपम खेर को आया गुस्सा, बोले- ऐसी सजा मिलनी चाहिए जिससे…

Anupam Kher comment on manipur violence: मणिपुर में 2 लड़कियों की नग्न परेड पर अनुपम खेर को आया गुस्सा, बोले- ऐसी सजा मिलनी चाहिए जिससे…

<-- ADVERTISEMENT -->




Anupam Kher comment on manipur violence

Anupam Kher comment on manipur violence: मणिपुर में 2 महिलाओं को बिना कपड़ों के सड़क पर घुमाते हुए उनका यौन उप्पीड़न करने का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर लोग इस पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है।

जिस तरह से इन दो महिलाओं के साथ जुल्म होता दिख रहा है, उसे देखकर बॉलीवुड स्टार्स ने भी रिएक्शन दिया है। फिल्मों से जुड़े कई लोगों ने इस वीडियो पर गुस्से का इजहार किया है और तुरंत ही इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

अनुपम खेर किसी भी मुद्दों पर विचार रख में पीछे नहीं रहती हैं

अक्षय कुमार जैसे स्टार्स भी हैं, जिन्होंने इस पर गुस्सा जाहिर किया है और घटना का आलोचना की है। अब इस लिस्ट में अनुपम खेर का नाम भी शामिल हो गया है। अनुपम खेर ने ये हरकत करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

उन्होंने लिखा, “मणिपुर में हुई दो महिलाओं के साथ राक्षसी वृती वाली घटना शर्मनाक है। मन में बहुत ज्यादा क्रोध भी जागा है। मेरी राज्य सरकार/केंद्र सरकार से दरख्वास्त है कि जो इस घिनौनी हरकत के जिम्मेदार है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ऐसी सजा जिससे भविष्य में कोई सोचने से भी कांप उठे।”

यूजर्स ने अनुपम खेर पर कसा तंज

अनुपम खेर के पोस्ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “मिडिल ईस्ट वाली सजा इंडिया में भी होनी चाहिए। सीधी फांसी तो कभी कोई हिम्मत नहीं करेगा।” वहीं एक ने अनुपम खेर पर भी तंज कस दिया। उन्होंने लिखा, “आप भी काफी दिन तक सोए रहे आज आपको मणिपुर याद आ रहा है आप लोगों को तो एक मौका मिल गया है फिल्म बनाने के लिए।”

इतना ही नहीं जया बच्चन ने भी मणिपुर की घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, "मुझे इतना बुरा लगा कि मैं पूरी वीडियो नहीं देख सकी। महिलाओं की किसी को परवाह नहीं। महिलाओं के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया जा रहा है। यह बहुत निराशाजनक है। महिलाओं के साथ हर दिन कुछ न कुछ घटित हो रहा है। यह बहुत दुखद है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: