Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस डायरेक्टर के चक्कर में अमीषा पटेल ने बर्बाद किया अपना करियर, 5 साल प्यार में पागल थी एक्ट्रेस

इस डायरेक्टर के चक्कर में अमीषा पटेल ने बर्बाद किया अपना करियर, 5 साल प्यार में पागल थी एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->




Ameesha Patel in bikni hot photo

Ameesha Patel: एक्ट्रेस अमीषा पटेल अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ में बिजी हैं। फिल्म ‘गदर साल 2001 में रिलीज हुई थी, जिसमें अमीषा पटेल ‘सकीना’ के किरदार में नजर आई थीं। सनी देओल और अमीषा पटेल इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे और यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। लेकिन क्या आपको पता है अमीषा पटेल की लव लाइफ की कहानी? आइए जानते हैं।

चर्चित अफेयर के कारण चौपट हुआ था करियर

अमीषा पटेल की पर्सनल लाइफ की वजह से उन्हें करियर में अच्छा-खासा नुकसान उठाना पड़ा था। आ कुछ चुनिंदा फिल्मों के अलावा अमीषा पटेल का करियर कुछ खास नहीं रहा था। खबरों के अनुसार मानें तो अमीषा पटेल का करियर उनके एक चर्चित अफेयर के कारण चौपट हुआ था।

amesaa-patel-in-green-dress

अमीषा पटेल का एक समय फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ चर्चित अफेयर था। कहते हैं कि दोनों पूरे 5 सालों तक सीरियस अफेयर में थे। लेकिन साल 2008 में आई विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1920 के आसपास इनका ब्रेकअप हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रम भट्ट के साथ अफेयर के चलते अमीषा का करियर चौपट हो गया था।

bhatttt1254__.jpg

खुद अमीषा पटेल ने बताया सच

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया, “इस इंडस्ट्री में ज्यादा ईमानदार होना ठीक नहीं है, मैं जरुरत से ज्यादा ईमानदार थी और दिल से सोचती थी दिमाग से नहीं, मेरी जो दो रिलेशनशिप पब्लिक हुईं उससे मेरे करियर पर बहुत बुरा असर पड़ा था।”

अमीषा आगे कहती हैं, “‘यही वजह रही कि 12-13 सालों से मेरी लाइफ में कोई मर्द नहीं सिर्फ शांति है, मुझे लाइफ में और कुछ नहीं चाहिए। फिल्म इंडस्ट्री में यदि आप सिंगल होने का स्टेटस मेंटेन रखते हैं तो यह आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होता है।”


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Ameesha Patel

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: