Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Neeyat Review: विद्या बालन की फिल्म 'नीयत’ में सस्पेंस-थ्रिलर की भरमार, 4 साल बाद एक्ट्रेस ने किया दमदार कमबैक

Neeyat Review: विद्या बालन की फिल्म 'नीयत’ में सस्पेंस-थ्रिलर की भरमार, 4 साल बाद एक्ट्रेस ने किया दमदार कमबैक

<-- ADVERTISEMENT -->




Neeyat Review

Neeyat Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘नियत’ आज यानी 7 जुलाई को रिलीज हो गई है। 4 साल के बाद विद्या बालन अपनी फिल्म 'नीयत' के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक दी हैं। फिल्म की निर्देशक अनु मेनन हैं, जिनके साथ विद्या ने इससे पहले ओटीटी रिलीज 'शकुंतला देवी' में काम किया था।

उनकी फिल्म 'नीयत' एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें उनके साथ राम कपूर, नीरज कबी, राहुल बोस, शहाना गोस्वामी, अमृता पुरी, दीपानिता शर्मा, प्राजक्ता कोहली हैं। यह एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है। इसमें विद्या बालनका नाम मीरा राव है। और वो एक इन्वेस्टिगेटर का किरदार निभाती है, जो कि एक अरबपति आशीष कपूर (राम कपूर) के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होती है।

जानिए कैसी है फिल्म नियत की कहानी

आशीष कपूर पर 20 हजार करोड़ रुपए लेकर फरार होने का आरोप रहता है। साथ ही अपने कर्मचारियों को पिछले 2 साल से सैलरी नहीं दिया रहता है। मगर स्कॉटलैंड के एक आलीशान महल में आशीष कपूर अपने जन्मदिन की पार्टी दे रहा है। यहां बहुत से मेहमान हैं, कुछ रिश्तों में है कुछ रिश्तों के परे। हर किसी के चेहरे पर एक मुखौटा है।

बहुत ही शातिर अंदाज में मीरा राव जांच करती हैं

जहां कोई भी वैसा नहीं होता जैसा वे दिखते हैं और हर किसी के पास एक रहस्य है। ऐसे में अचानक आशीष कपूर की मौत हो जाती है, अब यह मौत मर्डर है या सुसाइड... सवालिया निशान यहां पर है। मगर बात यहां खत्म नहीं होती। एक के बाद एक इस किले में रहस्यमयी मौतें होती है और इसकी जांच बहुत ही शातिर अंदाज में मीरा राव करती हैं।

इस फिल्म में भी विद्या की एक्टिंग हमेशा की तरह अच्छी है। उन्होंने किरदार को अलग तरीके से निभाने की कोशिश की है। विद्या ने इसे अपने स्टाइल में निभाया है। वहीं राम कपूर ने भी अपने किरदार को ठीकठाक निभाया है। नीरज काबी, दीपानिता शर्मा, शहाना गोस्वामी, निकी अनेजा, शशांक अरोड़ा सबने अपने अपने किरदार में अच्छा काम किया है। फेमस यू ट्यूबर प्राजक्ता कोली भी इस फिल्म में एक्टिंग करती दिखी हैं और उनका काम भी अच्छा है।

कैसी है विद्या बालन की फिल्म नियत

ये फिल्म आपको कुछ जगह हॉलीवुड की जासूसी फिल्मों वाला फील देती है। कुछ कुछ सीन्स में फिल्म काफी अच्छी लगती है। कुछ चीजें बचकानी सी भी लगती हैं, लेकिन कुल मिलाकर ये फिल्म ऐसी है कि इसे आप एक बार तो देख सकते हैं और विद्या बालन के लिए तो ये फिल्म जरूर देखनी जानी चाहिए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: