Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Katrina Kaif की वजह से दीपिका पादुकोण की चमकी किस्मत, कैटरीना ने ठुकराई थी ये 4 बड़ी फिल्में

Katrina Kaif Deepika Padukone Films: Katrina Kaif की वजह से दीपिका पादुकोण की चमकी किस्मत, कैटरीना ने ठुकराई थी ये 4 बड़ी फिल्में

<-- ADVERTISEMENT -->




Katrina Kaif Deepika Padukone Films

Katrina Kaif Deepika Padukone Films: कैटरीना कैफ का नाम उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपना देश छोड़कर भारतीय इंडस्ट्री में नाम, शोहरत, पैसा और प्यार कमाया है। कैटरीना ने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। कई ऐसी फिल्में भी रही है जिसे उन्होंने ठुकराया है और जिसका मलाल उन्हें आज कही ना कही जरुर महसूस होता होगा। आईए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में जिन्हें कैटरीना ने ठुकरा दिया था।

Goliyon Ki Raasleela: बॉलीवुड में हर एक्ट्रेस का सपना होता है संजय लीला भंसाली के फिल्म की हिरोइन बनना। ऐसे में जब खुद संजय लीला अपनी फिल्म गोलियों की रासलीला: राम लीला में कैटरीना कैफ को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन कैटरीना ने उन्हें मना कर दिया। कैटरीना की ठुकराई हुई फिल्म दीपिका पादुकोण के पास जा पहुंची और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।

Bajirao Mastani: कैटरीना कैफ ने बाजीराव मस्तानी में कास्ट करने से मना कर दिया था। एक रिपोर्टस के मुताबिक कैटरीना कैफ को संजय लीला भंसाली अपने ऐतिहासिक ड्रामा, बाजीराव मस्तानी में कास्ट करना चाहते थे। लेकिन किसी वजह से कैट ने इस फिल्म को भी ठुकरा दिया और एक बार फिर इस फिल्म ने दीपिका के करियर में चार चांद लगा दिया।

Yeh Jawaani Hai Deewani: रणबीर कपूर के बेस्टफ्रेंड अयान मुखर्जी, ये जवानी है दीवानी फिल्म में नैना के किरदार के लिए कैटरीना कैफ को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन हसीना ने रणबीर कपूर के साथ काम करने से मना कर दिया। इसके बाद ये फिल्म रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका को ऑफर की गई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। ये कहना गलत नहीं होगा कि कैटरीना की ना ने दीपिका की किस्मत चमका दी।

Chennai Express: कैटरीना कैफ और शाहरुख खान की जोड़ी को फिल्म जब तक है जान में खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद ये दोनों जोड़ी एक साथ रोहित शेट्टी की चेन्नई एक्सप्रेस में नजर आने वाली थी। दीपिका पादुकोण से पहले इस फिल्म को कैटरीना कैफ को ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। क्योंकि कैटरीना मीनालोचनी अजहगुसुंदरम का किरदार निभाने में कंफर्टेबल नहीं थी। जिसके बाद ये फिल्म दीपिका को ऑफर की गई और उन्होंने इस रोल को बखूबी निभाया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: