Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Priyanka Chopra Birthday: जब प्रियंका चोपड़ा को उनकी मौसी ने ब्वॉयफ्रेंड संग रूम में पकड़ लिया

Priyanka Chopra Birthday: जब प्रियंका चोपड़ा को उनकी मौसी ने ब्वॉयफ्रेंड संग रूम में पकड़ लिया

<-- ADVERTISEMENT -->




Priyanka Chopra Birthday

Priyanka Chopra Birthday: मिस वर्ल्ड रहीं और बॉलीवुड-हॉलीवुड दोनों जगह नाम कमा चुकीं प्रियंका चोपड़ा आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका के प्रोफेशन के बारे में तो काफी बात होती है लेकिन उनकी निजी जिंदगी के भी कुछ ऐसे किस्से हैं, जो बहुत मजेदार हैं। ऐसा ही एक किस्सा प्रियंका ने खुद कुछ समय पहले बताया था कि कैसे उनको उनकी मौसी ने ब्वॉयफ्रंड के साथ रूम में पकड़ लिया था।

उस समय 10वीं में पढ़ती थीं प्रियंका

प्रियंका ने अपनी किताब 'व्हेन मेमोरीज स्पोक' में बताया है कि 10वीं पढ़ाई के दौरान उनको बॉब नाम के एक लड़के से प्यार हो गया था। उस समय प्रियंका चोपड़ा अपनी मौसी के पास अमेरिका में रह कर पढ़ाई कर रही थीं। इसी दौरान प्रियंका बॉब के साथ रिलेशनशिप में आ गईं। वो उसके साथ शादी करने की भी सोचने लगीं। एक दिन प्रियंका ने बॉब को घर बुलाया हुआ था और दोनों कमरे में थे। इसी दौरान उनकी मौसी आ गई और दोनों को पकड़ लिया। प्रियंका चोपड़ा को उनकी मौसी ने जमकर डांटा और फिर मौसी ने यह बात उनकी मां को भी बता दी। प्रियंका का कहना है इससे काफी दिन उनको मौसी और मां के सामने शर्मिंदगी रही थी।

prie.jpg

2003 में शुरू किया फिल्म करियर

प्रियंका ने 2003 में बॉलीवुड में एंट्री की और जल्दी ही टॉप एक्ट्रेसेज में शामिल हो गईं। उनके नाम पर कई हिट फिल्में हैं। बॉलीवु़ड में सफलता के बाद प्रियंका ने हॉलीवुड में भी काम किया। प्रियंका ने अमरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की है। शादी के बाद वो भारत कम ही आई हैं




🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Priyanka Chopra

Post A Comment:

0 comments: