Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'अजमेर 92' की कमाई में दूसरे दिन दिखी बढ़त, आज एक करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद

Ajmer 92 Box Office Collection Day 2: 'अजमेर 92' की कमाई में दूसरे दिन दिखी बढ़त, आज एक करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद

<-- ADVERTISEMENT -->




Ajmer 92 Box Office Collection Day 2

Ajmer 92 Box Office Collection Day 2: इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'अजमेर 92' ने अपने ओपनिंग डे पर 30 लाख की कमाई की थी। दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल आया है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'अजमेर 92' ने शनिवार को 38 लाख रुपए का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया है। शनिवार के बाद रविवार को भी फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। फिल्म रविवार को एक करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है। फिल्म करीब 6 करोड़ के बजट में बनी है। पहले 2 दिन यानी शुक्रवार और शनिवार की कमाई को देखते हुए अभी तो फिल्म के लिए अपना बजट पूरा करना भी मुश्किल दिख रहा है।

अजमेर की घटना पर बनी है फिल्म

फिल्म 'अजमेर 92' राजस्थान के अजमेर में हुए एक सेक्स स्कैंडल पर बनी है। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद कुछ संगठनों ने फिल्म की रिलीज का विरोध भी किया था। इस फिल्म के डायरेक्टर पुष्पेंद्र सिंह और प्रोड्यूसर उमेश कुमार तिवारी हैं। फिल्म में करण वर्मा, सुमित सिंह, विजेंद्र काला, जरीना वहाब, सयाजी शिंदे और मनोज जोशी अहम किरदार निभा रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: