Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कैटरीना और विकी कौशल ने देखी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', बाहर निकलते ही दे दिया रिव्यू

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: कैटरीना और विकी कौशल ने देखी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', बाहर निकलते ही दे दिया रिव्यू

<-- ADVERTISEMENT -->




Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज से पहले मंगलवार शाम को मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। विकी कौशल और कैटरीना कैफ भी फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म देखने के बाद कपल ने इसका रिव्यू करते हुए कहा कि ये 'अमेजिंग फिल्म' है। फिल्म देखकर निकलने के बाद मीडिया ने विकी और कैटरीना से फिल्म पर सवाल किया। इस पर विकी ने 'बहुत अच्छी फिल्म है' और कैटरीना ने 'अमेजिंग मूवी, वंडरफुल' कहा।

रणबीर संग पहुंची आलिया

स्क्रीनिंग में फिल्म की हीरोइन आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ पहुंचीं। फिल्म के हीरो रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण स्क्रीनिंग में नीहीं पहुंचीं, वो मुंबई से बाहर हैं। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में एक अहम भूमिका निभाने वाली शबाना आजमी भी अपने पति जावेद अख्तर के साथ आईं.

जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में आईं। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी मां सविता छिब्बर फिल्म देखी। इनके अलावा मलाइका अरोड़ा, सारा अली खान, अनन्या पांडे और इब्राहिम अली खान भी स्क्रीनिंग में आए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: