Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Seema Haider को गदर का तारा सिंह मानते हैं ये डायरेक्टर, बोले- उनका स्वागत होना चाहिए

Seema Haider News: Seema Haider को गदर का तारा सिंह मानते हैं ये डायरेक्टर, बोले- उनका स्वागत होना चाहिए

<-- ADVERTISEMENT -->




Seema Haider News

Seema Haider News: इन दिनों पाकिस्तान की सीमा हैदर सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्यार की खातिर सरहद पार कर आईं सीमा अब इंडिया में ही अपने बॉयफ्रेंड संग रहना चाहती हैं। सीमा की कहानी फिल्मी है और बेशक निर्देशक अनिल शर्मा की 'गदर' की याद दिलाती है। जब सीमा हैदर के लेकर अनिल शर्मा से सवाल किया गया तो उनका जवाब दिलचस्प था।

एक इंटरव्यू में अनिल कहते हैं, “देखो प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। मेरी फिल्म गदर की कहानी भी इसी तर्ज पर बनी है। मैंने सीमा की कहानी सुनी, वो लड़की इतनी बाहदुर है कि बिना किसी खौफ के वो अपने प्यार से मिलने इंडिया पहुंच आई है। वहीं लड़का भी उस लड़की को बच्चों समेत स्वीकार करने को तैयार है। इतना लंबा सफर तय कर वो यहां पहुंची हैं, उनका तो स्वागत होना चाहिए। मैं ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूं कि इनके प्यार का सिलसिला ऐसा ही चलता रहे।”

ग़दर के डायरेक्टर बोले सीमा को तारा सिंह का फीमेल वर्जन कहूंगा

अनिल आगे कहते हैं, “भारत के लोग तो इतने अच्छे होते हैं कि वो किसी को भी एक्सेप्ट कर लेते हैं। उनके प्यार का सिलसिला बरकरार रहे। मैं तो उस लड़की को तारा सिंह का फीमेल वर्जन कहूंगा। उसके अंदर इतनी हिम्मत है कि उसने किसी की परवाह ही नहीं की, ये आसान है नहीं। समाज और सिनेमा हमेशा से एक दूसरे के पूरक रहे हैं। सिनेमा का इंपैक्ट तो पड़ता ही है।”

seemaa_123_.jpg

फिल्म देखकर सीमा प्यार नहीं हुआ होगा

अनिल कहते हैं, “उन्हें फिल्म देखकर प्यार नहीं हुआ होगा। उन्हें प्यार हुआ होगा और फिर शायद फिल्म देखकर हिम्मत मिली होगी कि चलो तारा सिंह ने कर लिया है, तो हम भी कर ही सकते हैं। जो मुझे लगता है कि ये बहुत ही प्योर चीज है। मैंने उनके पड़ोसियों और परिवार का वीडियो देखा, वो सभी खुश नजर आ रहे थे, जश्न मना रहे थे।”

उन्होंने आगे कहा, “अब सियासत पेशी लोगों का काम ही है, चीजों को पॉलिटिकल रंग देना, उनकी अपनी मजबूरियां हैं। वो अगर पॉलिटिक्स नहीं करेंगे, तो कैसे काम चलेगा। उन्हें तो क्षमा करो।” अनिल शर्मा ने यह भी बताया कि सीमा को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर तमाम तरह के मेसेज आ रहे हैं।

अनिल कहते हैं, “मुझे लगातार मेसेज आ रहे हैं कि आप सीमा हैदर और उसके परिवार के लिए गदर 2 फ्री कर दें। या रिलीज से पहले उन्हें और उनकी कॉलोनी वालों को फिल्म को दिखाएं। मैं अपनी टीम के साथ इसकी प्लानिंग कर रहा हूं। देखते हैं अगर चीजें फिक्स बैठती हैं, तो हम उन्हें जरूर फिल्म फ्री में दिखाएंगे।”



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: