Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG-2 से गदर-2 की टक्कर पर सनी ने अक्षय को 'दिखाई जमीन', खिलाड़ी कुमार को चुभ जाएगी बात

Gadar 2 Box office clash with OMG 2: OMG-2 से गदर-2 की टक्कर पर सनी ने अक्षय को 'दिखाई जमीन', खिलाड़ी कुमार को चुभ जाएगी बात

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Box office clash with OMG 2

Gadar 2 Box office clash with OMG 2: बॉक्स ऑफिस पर अगले महीने एक बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। 11 अगस्त को सनी देओल की फिल्म 'गदर-2' आ रही है। 'गदर-2' के साथ ही अक्षय कुमार की 'OMG-2' भी रिलीज हो रही है। दोनों के एक साथ रिलीज होने से कमाई पर होने वाले असर पर सनी देओल ने प्रतिक्रिया दी है। सनी ने कहा है कि वो इसको लेकर फिक्रमंद नहीं हैं। सनी ने आमिर खान के साथ लगान के वक्त हुए क्लैश की याद दिलाते हुए अक्षय को अलर्ट कर दिया है।

गदर ने लगान को काफी पीछे छोड़ दिया था: सनी

एक इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा कि लोगों को इस तरह से दो फिल्मों की तुलना नहीं करनी चाहिए। मुझे समझ नहीं आता इस तरह से तुलना और बॉक्स ऑफिस क्लैश की बातें क्यों की जाती हैं। सनी ने कहा कि 2001 में लगान और गदर एक साथ रिलीज हुई थीं। तब भी कई तरह की बातें कही गईं। लोग 'लगान' को क्लासिक मूवी बता रहे थे और 'गदर' को पुराने टाइप की फिल्म कह दिया गया था। रिलीज के बाद 'गदर' ने सब दावों को झुठलाते हुए 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया। हमारी फिल्म के मुकाबले लगान ने काफी कम कमाई की थी।

सनी देओल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' के 22 साल बाद 'गदर-2' लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार भी अपनी हिट फिल्म 'OMG' के दूसरे पार्ट 'OMG-2' के साथ आए हैं। 'OMG' का पहला पार्ट भी सुपरहिट रहा था। 11 अगस्त को ये फिल्में आएंगी तो ये देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों सितारों की लड़ाई में कौन जीतता है या फिर दोनों फिल्में अच्छा प्रदर्शन करती हैं। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: