Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'मेरे दिमाग की जो हालत, उसमें मेरी फैमिली का भी असर...' अपने डिप्रेशन पर बोलीं आमिर की बेटी आइरा


<-- ADVERTISEMENT -->






Aamir khan's Daughter Ira Khan on Depression

Aamir khan's Daughter Ira Khan on Depression: एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान लगातार डिप्रेशन और दिमागी सेहत पर बात करती रहती हैं। वो खुद मेंटल हेल्थ पर सीरियस परेशानियों का सामना कर रही हैं और एक फाउंडेशन भी मानसिर रोगियों के लिए चलाती हैं। आइरा ने एक बार फिर इस विषय पर बात करते हुए कहा है कि किसी बड़े स्टार के घर पैदा होने का ये मतलब नहीं है कि इससे मानसिक स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मेरे केस में 100 फीसदी परिवार का भी रोल है: आइरा

आइरा का कहना है कि डिप्रेशन की कोई एक वजह नहीं होता है। आप जिस परिवेश में पले-बढ़े हैं। उसी से आपकी पर्सनेलिटी बनती है। यह कहना एकदम होगा कि मैं जिस परिवार में पली, उसका मेरी मानसिक स्थिति पर कोई असर नहीं पड़ा। मेरे परिवार का मेरी मेंटल हेल्थ पर 100% असर पड़ा है। कुछ मामलों में मुझे परिवार का फायदा अपनी बीमारी से लड़ने में मिला तो कुछ नुकसान भी हुए। आइरा ने कुछ समय पहले आमिर खान और अपनी मां रीना दत्ता के बीच हुए तलाक और परिवार के बंटने को भी अपने डिप्रेशन की वजहों में से एक कहा था।

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा अगस्ता फाउंडेशन नाम की संस्था भी चलाती हैं। ये फाउंडेशन मेंटल हेल्थ का सामना कर रहे लोगों की मदद करता है। आइरा का कहना है कि इस मुद्दे पर लोग बोलने से बचते हैं, शुरू में वो भी इस पर बात करते हुए डरती थीं। यही सोचते हुए उन्होंने ये फाउंडेशन शुरू किया, जिससे मानसिक स्वास्थ्य से जूझ रहे लोगों की मदद हो सके।

ira_nu.jpg
आइरा खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे IMAGE CREDIT:


नूपुर के साथ रिश्ते में हैं आइरा

आइरा खान डिप्रेशन पर लगातार बात करने के अलावा नूपुर शिखरे के साथ रिश्ते के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। आइरा कुछ साल से नूपुर को डेट कर रही हैं। वो कई बार नूपुर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: