Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Manipur Violence: 2 लड़कियों की नग्न परेड पर उर्फी जावेद का फूटा गुस्सा, जानिए क्या बोल गईं एक्ट्रेस

Manipur Violence: 2 लड़कियों की नग्न परेड पर उर्फी जावेद का फूटा गुस्सा, जानिए क्या बोल गईं एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->




Manipur Violence

Manipur Violence: मणिपुर में 2 महिलाओं को बिना कपड़ों के सड़क पर घुमाते हुए उनका यौन उप्पीड़न करने का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर लोग इस पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है।

जिस तरह से इन दो महिलाओं के साथ जुल्म होता दिख रहा है, उसे देखकर बॉलीवुड स्टार्स ने भी रिएक्शन दिया है। फिल्मों से जुड़े कई लोगों ने इस वीडियो पर गुस्से का इजहार किया है और तुरंत ही इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

उर्फी जावेद किसी भी मुद्दों पर विचार रख में पीछे नहीं रहती हैं

अक्षय कुमार जैसे स्टार्स भी हैं, जिन्होंने इस पर गुस्सा जाहिर किया है और घटना का आलोचना की है। अब इसी कड़ी में उर्फी जावेद ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा रहती हैं। अजीबो-गरीब ड्रेस पहनने वाली उर्फी मुद्दों पर भी विचार रख में पीछे नहीं रहती हैं।

जानिए उर्फी जावेद ने क्या कहा

मणिपुर में इस शर्मसार घटना को लेकर भी एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट शेयर कर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर मणिपुर मामले पर एक आर्टिकल शेयर किया और लिखा, “मणिपुर में जो भी हुआ वो सिर्फ मणिपुर के लिए ही नहीं बल्कि पूरे भारत के लिए शर्मसार है।”

manipur_.jpg


वहीं, बॉलीवुड और साउथ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, “मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हुई इस हिंसा ने हिला कर रख दिया। क्या ये सच में हुआ? अगर इसे देखने के बाद में आपमें गुस्सा नहीं आया तो कुछ नहीं हो सकता। अब बहुत हुआ। बीजेपी4 इंडिया इस गुंडागर्दी को रोकने के लिए हस्तक्षेप करे। मणिपुर हिंसा पर उनकी चुप्पी अब बेहद संदिग्ध है।”



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: