Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

RRKPK: 87 साल के धर्मेंद्र ने शबाना आजमी संग किया Liplock! ट्वीट कर पूछा- कैसा लगा?


<-- ADVERTISEMENT -->




Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: बॉलीवुड के स्टार धर्मेंद्र और शबाना आजमी अपने जमाने के बेहतरीन कलाकारों में से एक रहे। एक लंबे वक्त के बाद धर्मेंद्र और शबाना को फिल्मी पर्दे पर देखा गया, फिल्म में 87 साल के धर्मेंद्र और 72 की शबाना आजमी का किसिंग सीन काफी चर्चा में हैं। इस लिपलॉक को देखकर तो हर कोई हैरान रह गया है। जिसकी अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। वहीं धर्मेंद्र ने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया है।

चर्चा में आया धर्मेंद्र-शबाना का किसिंग सीन
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' कई दिनों से सुर्खियां बटोर रही है। यह बॉलीवुड वाइब्स और दिलचस्प ट्रैक्स से भरी वह मूवी है, जिसमें पुरानी फिल्मों जैसा रोमांस होने का दावा किया गया है। हालांकि, धर्मेंद्र और शबाना के किसिंग सीन की किसी को उम्मीद नहीं थी। यह सरप्राइज एलिमेंट की तरह लोगों के सामने आया, जिसने सभी को चौंका दिया। फिल्म रिलीज के बाद से इस जोड़ी का इंटीमेट सीन चर्चा में आ गया है। खुद धर्मेंद्र ने सीन के ट्वीट पर रिएक्शन दिया है।

msg1822108393-31015.jpg


क्या है धर्मेंद्र का ट्वीट
एक न्यूज आर्टिकल के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दोस्तों, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म। प्लीज इस फिल्म को देखें और बताएं कि आपके धरम ने, इस उम्र में इस रोल को कितना अच्छा निभाया है।' धर्मेंद्र ने जिस न्यूज आर्टिकल को शेयर किया है, उसमें धर्मेंद्र और शबाना आजमी के फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के किसिंग सीन का जिक्र है। वहीं, फैंस को ये लिपलॉक पसंद नहीं आया है।

धर्मेंद्र-शबाना के किसिंग सीन को देखकर हैरान हुए फैंस
दरअसल 87 साल की उम्र में धर्मेंद्र फिल्म में रणवीर के दादा का रोल निभा रहे हैं। वहीं जया बच्चन एक्टर की वाइफ के किरदार में है। लेकिन दोनों एक ही घर में अजनबी की तरह रहते हैं क्योंकि शादी के सालों बाद भी धर्मेंद्र शबाना आजमी से प्यार करते हैं। ऐसे में रणवीर और आलिया धर्मेंद्र और शबाना को फिर से मिलवाने की कोशिश करते हैं जिसके बाद फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना लिपलॉक भी दिखाया जाता है जिसको लेकर अब नेटिज़ेंस सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने इसपर रिएक्शन देते हुए कहा कि, ‘इसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी…


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: