Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Badshah और हनी सिंह के बीच हो गई थी दुश्मनी! क्यों टूटा ‘माफिया मुंडीर’ बैंड? अब जाकर हुआ खुलासा

Badshah Honey Singh Controversy: Badshah और हनी सिंह के बीच हो गई थी दुश्मनी! क्यों टूटा ‘माफिया मुंडीर’ बैंड? अब जाकर हुआ खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




Badshah Honey Singh Controversy

Badshah Honey Singh Controversy: एक समय था जब पंजाबी इंडस्ट्री में फेमस रैपर यो यो हनी सिंह और बादशाह की दोस्ती की मिसाल दी जाती थी। इन दोनों रैपर मिलकर माफिया मुंडीर नाम से एक बैंड बनाया था। जो बहुत फेमस हुआ था। इस बैंड ने ‘खोल बोतल’, ‘बेगानी नार बुरी’ और ‘दिल्ली के दीवाने’ जैसे कई हिट गाने दिए थे। लेकिन साल 2012 में ये बैंड टूट गया। जिसके बाद हनी सिंह और बादशाह की दोस्ती में भी दरार आ गई।

हाल ही में एक पॉडकास्ट में इसके बारे में बात करते हुए बादशाह ने कई राज खोले हैं। उन्होंने कहा, “हनी सिंह सेल्फ सेंटर्ड है। जो सिर्फ अपनी बातों पर ध्यान देते थे। यही वजह है कि हमारा बैंड टूट गया था। सालों पहले मेरे और हनी के बीच थोड़ी अनबन हो गई। क्योंकि उस वक्त में नौकरी करता था और डरता भी था।”

बादशाह ने कहा, “हनी भी तब मेरी रडार से बाहर था। ऐसे जब मैंने उसे फोन किया तो उसने मेरा फोन नहीं उठाया। इसके बाद हमारे बीच दरार पड़ गई और हम दोबारा कभी साथ नहीं आ पाए, हां अगर साथ होते तो शायद अब चीजें काफी अलग होतीं।”

साल 2011 में आया था हनी औऱ बादशाह का पहला गाना

बादशाह ने ये भी कहा, “मैंने और हनी ने उस वक्त में बहुत सारे ऐसे गाने बनाए थे, जो कभी रिलीज नहीं हो पाए, क्योंकि तब हनी सेल्फ सेंटर्ड थे और सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देते थे। हमने तब हनी को बहुत समझाया कि हमने भी इतने सारे गाने बनाए है, तो आप उनके बारे में भी कुछ सोचो, सिर्फ अपने पर ध्यान मत दो। एक तरफ तो हमें भाई कहता हैं, लेकिन दूसरी तरफ हमारे संघर्षों को अनदेखा कर रहे थे। इतना ही नहीं हनी ने हमसे कोरे कागजों पर साइन भी करवाए थे, तो वो बहुत मुश्किल दौर था।”

बता दें कि बादशाह पहली बार साल 2006 में एक बैंड के साथ जुड़े थे। काफी मेहनत के बाद साल 2011 में उनका हनी सिंह के साथ पहला गाना 'गेट अप जवानी' आया था। ये गाना लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद भी किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: