Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Satyaprem Ki Katha Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही कार्तिक-कियारा की फिल्म, तीसरे दिन किया तूफानी कलेक्शन

Satyaprem Ki Katha Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही कार्तिक-कियारा की फिल्म, तीसरे दिन किया तूफानी कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Satyaprem Ki Katha Collection Day 3

Satyaprem Ki Katha Collection Day 3: भूल भुलैया 2 में जलवा बिखेरने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani), फिल्म सत्यप्रेम की कथा से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है और क्रिटिक्स ने भी फिल्म को पसंद किया है। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन डबल डिजिट में कमाई की है।

कितनी हुई 'सत्यप्रेम की कथा' की कमाई

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा, ईद के खास मौके पर गुरुवार को रिलीज की गई। फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं शुक्रवार को फिल्म की कमाई थोड़ी कम हुई और कलेक्शन 7 करोड़ रुपए रहा। वहीं शनिवार को छुट्टी का फिल्म को फायदा मिला और फिल्म ने डबल डिजिट में कमाई की। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 10.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। यानी फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 26.40 करोड़ रुपए हो गया है।

क्या है फिल्म की कहानी

बता दें कि 'सत्यप्रेम की कथा', सत्यप्रेम बने कार्तिक आर्यन और कथा बनीं कियारा आडवाणी की लव स्टोरी है। फिल्म में प्यार के साथ ही साथ कॉमेडी भी है। वहीं फिल्म आखिरी में एक बढ़िया मैसेज भी देती है, जो समाज में होता है, लेकिन जिसके बारे में लोग बात करने से बचते हैं। फिल्म के साथ ही साथ दर्शकों ने कार्तिक, कियारा, गजराज, सुप्रिया आदि की एक्टिंग को भी सराहा है। वहीं फिल्म में कुछ ही सीन्स में दिखे राजपाल भी दिल जीतते दिखे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: