Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'मुझे सिर्फ एक फिल्म स्टार समझा है क्या?...' भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी से भिड़ीं कंगना रनौत


<-- ADVERTISEMENT -->




Kangana Ranaut Subramanian Swamy

Kangana Ranaut Subramanian Swamy: कंगना रनौत और बीजेपी नेता में ट्विटर पर गर्मागर्म बहस हो गई है। केंद्र सरकार में मंत्री रह चुके स्वामी ने बॉलीवुड के लोगों को Y+ सिक्योरिटी दिए जाने पर सवाल किया था। इस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि उनको एक एक्ट्रेस ना माना जाए, वो देश विरोधी ताकतों के खिलाफ लगातार आवाज उठा रही हैं। ऐसे में उनकी जान को खतरा है।

स्वामी ने नहीं लिया था कंगना का नाम

सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना रनौत का नाम लिए बगैर रविवार को एक ट्वीट में लिखा, ये देखकर हैरत होती है कि SPG को फिल्म स्टार की सिक्योरिटी में लगाया गया है। क्या SPG को बॉलीवुड सितारों पर नजर रखने अलावा कोई काम नहीं है। कुछ लोगों को विशेष छूट और नियमों में लचीलापन करते हुए हाई सिक्योरिटी दी गई है। स्वामी का इशारा इस ट्वीट में कंगना की ओर था, जिनको 2020 में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने Y+ सुरक्षा दी थी। कंगना उस वक्त की महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ तीखी बयानबाजी कर रही थीं। उन्होंने उस समय अपनी जान को खतरा कहा था।kan.jpg

कंगना ने दिया स्वामी को जवाब

स्वामी के ट्वीट पर जवाब देते हुए कंगना ने कहा, "मैं सिर्फ एक बॉलीवुड स्टार नहीं हूं, मैं एक बहुत ही मुखर और सचेत नागरिक भी हूं। मैं महाराष्ट्र में राजनीतिक द्वेष का निशाना बनी थी, मेरी कुर्बानी पर कुछ लोग यहां सरकार बना सकते थे। मैंने हमेशा टुकड़े-टुकड़े गैंग और खालिस्तानी समूहों की मजबूती से निंदा की है। मैं एक फिल्ममेकर, लेखक और प्रोड्यूसर भी हूं। इस वक्त में इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लूस्टार जैसे विषयों पर फिल्म बना रही हूं... ये बहुत साफ है कि मेरी जान को खतरा है। ऐसे में मुझे सुरक्षा मिली हुई है तो इसमें क्या गलत है सर?"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: