Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सीमा हैदर से पहले चंदा भी कानून को ताक पर रख आ गई थी भारत, जा रही थी शाहरुख से मिलने मुंबई

Seema Haider News: सीमा हैदर से पहले चंदा भी कानून को ताक पर रख आ गई थी भारत, जा रही थी शाहरुख से मिलने मुंबई

<-- ADVERTISEMENT -->




Seema Haider News

Seema Haider News: सीमा हैदर का मामला इन दिनों खूब चर्चा हैं। पाकिस्तान की ये महिला अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते गैरकानूनी तरीके से भारत आई और नोएडा में अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। सीमा का कहना है कि वह नोएडा के रहने वाले सचिन से ऑनलाइन गेमिंग के दौरान प्यार करने लगी और उसी की चाह में भारत आ गई। पाक महिला का इस तरह बॉर्डर पार करने का ये पहला मामला नहीं है। सीमा हैदर से पहले चंदा खान नाम की एक लड़की ने भी भारत में गैरकानूनी ढंग से एंट्री की थी। जिसकी चाह फिल्म स्टार शाहरुख खान और सलमान खान से मिलने की थी।

ट्रेन से भारत आ गई थी चंदा

साल 2015 में पाकिस्तान की महिला चंदा खान उर्फ फौजिया दोनों देशों के बीच 2019 से पहले चलने वाली समझौता एक्सप्रेस में बैठकर भारत आ गई थी। इस ट्रेन में सुरक्षा के काफी सख्त बंदोबस्त रहते थे। इसके बावजूद चंदा बिना वीजा और पासपोर्ट के ही समझौता एक्सप्रेस पर भारत में आई। यहां आने के बाद भी उसने पंजाब में 100 किलोमीटर से अधिक की यात्रा की।

चंदा खान को जालंधर में जब पुलिस ने हिरासत में लिया तो पता चला कि वह समझौता एक्सप्रेस के अटारी बॉर्डर पार करते हुए आई है। उसके पास वीजा और पासपोर्ट तो दूर टिकट भी नहीं था। चंदा ने पुलिस से कहा था कि उसे किसी भी कीमत पर फिल्म स्टार शाहरुख खान और सलमान खान से मिलना है। इन दोनों स्टार को देखने के लिए वह मुंबई जा रही है। इसके बाद अमजेर दरगाह जाएगी और फिर अपने देश लौट जाएगी। कोई दस्तावेज ना होने की वजह से पुलिस ने चंदा को इसकी इजजात नहीं देते हुए कस्टडी में ले लिया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: