Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शबाना आजमी 27 साल पहले कर चुकीं लेस्बियन रोल, नंदिता संग इंटीमेट सीन के चलते बैन हो गई थी फिल्म

Shabana Azmi Dharmendra in Rocky Aur Rani kii Prem kahani: शबाना आजमी 27 साल पहले कर चुकीं लेस्बियन रोल, नंदिता संग इंटीमेट सीन के चलते बैन हो गई थी

<-- ADVERTISEMENT -->




Shabana Azmi Dharmendra in Rocky Aur Rani kii Prem kahani

Shabana Azmi Dharmendra in Rocky Aur Rani kii Prem kahani: करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में शबाना आजमी और धर्मेंद्र को किस करते हुए दिखाया गया है। इस सीन पर काफी लोग हैरत जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा है। शबाना आजमी के 72 साल की उम्र में 87 साल के धर्मेंद्र को किस करने पर कई लोग चौंक रहे हैं लेकिन ये पहला मौका नहीं है जब शबाना ने अपने काम से चौंकाया है। शबाना आजमी पर्दे पर लेस्बियन रोल भी कर चुकी हैं। 1996 में आई फिल्म 'फायर' में शबाना आजमी और नंदिता दास के बीच कई इंटीमेट सीन थे। फिल्म के इन दृश्यों पर इतना विवाद हुआ था कि फिल्म को बैन तक करना पड़ा था।

दिखाया गया था देवरानी-जेठानी में रोमांस

दीपा मेहता के निर्देशन में बनी 'फायर' दो महिलाओं के समलैंगिक रिश्तों पर आधारित थी। फिल्म में शबाना और नंदिता दास ने देवरानी-जेठानी का रोल किया था, जो एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो जाती हैं। शबाना और नंदिता के बीच इंटीमेट सीन से खफा कई संगठन उस वक्त सड़क पर उतर गए थे, जिसके बाद फिल्म पर बैन लगाना पड़ा था। सेंसर बोर्ड में भी फिल्म लटकी लेकिन आखिरकार फिल्म को बिना किसी कट के रिलीज किया गया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: