Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे शाहिद कपूर और कार्तिक आर्यन, जानें किसकी फिल्म मारेगी बाजी?

बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे शाहिद कपूर और कार्तिक आर्यन, जानें किसकी फिल्म मारेगी बाजी?

<-- ADVERTISEMENT -->




Shahid Kapoor-Kartik Aaryan

Shahid Kapoor-Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। हाल ही में रिलीज हुई कार्तिक की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा' 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। वहीं, बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी को भी दर्शकों ने काफी पंसद किया है।

शाहिद कपूर और कार्तिक आर्यन दोनों ही बेहतरीन कलाकार माने जाते हैं। दोनों ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। अगले साल दोनों स्टार बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होने वाले हैं।

ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा

अगले साल ईद के मौके पर शाहिद और कार्तिक आर्यन की फिल्म एक ही दिन रिलीज होंगी। जिससे बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। खबरों के अनुसार, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' में एक्टर एक खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान हैं।

कार्तिक की यह फिल्म यह फिल्म एक शारीरिक रूप से डिसएबल्ड सेना के दिग्गज, खिलाड़ी बने मुरलीकांत पेटकर पर आधारित होगी। उन्होंने 1970 में राष्ट्रमंडल खेलों और 1972 में जर्मनी में पैरालंपिक में भी स्वर्ण पदक हासिल किया था।

शाहिद की फिल्म का नाम 'मैं आऊंगा यूपी, बिहार लूटने' है

वहीं, शाहिद कपूर अनीस बज्मी की कॉमेडी ड्रामा फिल्म में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। शाहिद की फिल्म का नाम 'मैं आऊंगा यूपी, बिहार लूटने' बताया जा रहा है। जब अनीस पिछले साल शाहिद से मिले थे तो उन्होंने अभिनेता को इस कॉन्सेप्ट के बारे में बताया जो कि शाहिद को पसंद आया था। जिसके बाद उन्होंने हां कर दी थी।

खबरों के अनुसार, यह किसी भी साउथ फिल्म का रीमेक नहीं है बल्कि यह एक ओरिजनल स्क्रिप्ट है। शाहिद भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि इसमें न केवल वह कॉमेडी करते नजर आने वाले हैं, बल्कि डबल रोल में भी दिखेंगे। दोनों फिल्में 14 जून 2024 को बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: