Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bawal: अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही वरुण धवन की 'बवाल', जानिए साजिद नाडियाडवाला ने कितने करोड़ में किया सौदा

Bawal: अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही वरुण धवन की 'बवाल', जानिए साजिद नाडियाडवाला ने कितने करोड़ में किया सौदा

<-- ADVERTISEMENT -->




varaun__Bawal
Bawal: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाहन्वी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले बताया गया था कि यह फिल्म थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि ‘बवाल’ 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

जानिए मेकर्स ने ओटीटी पर रिलीज करने का क्यों लिया फैसला

वर्ल्ड वॉर 2 के प्लॉट पर बनी इस फिल्म का निर्देशन दंगल के लिए जाने जाने वाले नितेश तिवारी ने किया है। अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट आया है और बताया गया है कि आखिर मेकर्स ने इसको ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला क्यों लिया है।

बताया जा रहा है कि साजिद नाडियाडवाला को फिल्म के डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर के लिए अमेजन प्राइम वीडियो से बहुत अच्छी डील मिली है। ऐसे समय में जब ओटीटी का बाजार चरमरा रहा है, उस वक्त साजिद नाडियाडवाला को अमेजॉन प्राइम वीडियो से 110 करोड़ रुपये का सौदा मिला है।

फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर पेरिस में होगा

बवाल कॉमर्शियल फिल्म नहीं है इसलिए अमेजॉन की ओर से ऑफर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जाहन्वी और वरुण भी इस फैसले से सहमत है। इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर पेरिस में होगा और 200 देशों में भी फिल्म का प्रीमियर होगा।

वरुण धवन की आखिरी फिल्म भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर हुई थी फ्लॉप

नितेश तिवारी के निर्देशित बवाल, जुड़वा 2 और कलंक के बाद वरुण धवन और साजिद नाडियाडवाला तीसरी बार साथ आ रहे हैं। यह फिल्म 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। वरुण धवन और जान्हवी की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म भेड़िया थी। जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं, जान्हवी की पिछली फिल्म गुड लक जैरी थी जो कि ओटीटी पर ही रिलीज हुई थी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: