Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

RARKPK BO Collection Day 1: रणवीर-आलिया की फिल्म की धीमी शुरुआत, पहले दिन इतना रहा कलेक्शन

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani BO Collection Day 1: रणवीर-आलिया की फिल्म की धीमी शुरुआत, पहले दिन इतना रहा कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani BO Collection Day 1

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani BO Collection Day 1: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' गुरुवार 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जया बच्चन और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज सितारों ने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म में जान फूंक दी। करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म सातवीं है और इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया, पर फिर भी शुरुआत धीमी रही। आईये जानते हैं फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन क्या रहा…

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने पहले दिन कितना कमाया?

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के चर्चे काफी महीनों से सुनने को मिल रहे हैं. करण जौहर ने इस फिल्म को काफी शिद्दत से बनाया है और इसकी रिलीज डेट को दो बार बदला। करण चाहते थे कि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिले और अब उनके पास 14 दिनों का समय है क्योंकि बड़ी फिल्में 11 अगस्त को रिलीज होनी है। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने पहले दिन 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के काम की सराहना हो रही है और फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिले हैं। फिल्म का बजट 150 करोड़ के आस-पास बताया गया है। अब फिल्म पहले हफ्ते में कितना कमाती है ये समय बताएगा।

प्यार पाने के लिए खूब मेहनत करते हैं दोनो

फिल्म की पूरी कहानी रॉकी और रानी की कहानी के ईर्द-गिर्द घूमती है। दिल्ली में बसा एक लड़का और लड़की है जिनका आपस में कुछ भी मैच नहीं होता है। रॉकी रंधावा एक अमीर घर का लड़का होता है वहीं रानी चटर्जी मिडिल क्लास फैमिली से होती है। दोनों जब प्यार में होते हैं तो शादी के ख्वाब देखने लगते हैं। रंधावा खानदान का मिठाई का बिजनेस होता है जिसपर दादी धनलक्ष्मी (जया बच्चन) का राज होता है। रानी का परिवार पढ़ा-लिखा होता है और ये दोनों परिवार एक-दूसरे को पसंद नहीं करता। ऐसे में रॉकी और रानी अपने-अपने परिवार को कैसे मनाते हैं ये देखने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: