Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shahrukh Khan: कैटरीना की वजह से शाहरुख ने तोड़ी थी नो किस पॉलिसी, किंग खान ने खुद किया खुलासा

Shahrukh Khan: कैटरीना की वजह से शाहरुख ने तोड़ी थी नो किस पॉलिसी, किंग खान ने खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




Shahrukh Khan On Kissing Scene

Shahrukh Khan On Kissing Scene: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने फैन्स से कनेक्टेड रहना पसंद करते हैं। इसीलिए उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके फैंस देश ही नहीं विदेशों में भी हैं। शाहरुख के लिए बॉलीवुड का किंग खान बनना इतना आसान नहीं था। उनका यहां तक पहुंचने का स्ट्रगल काफी लोगों को प्रेरणा देता है। कई एक्ट्रेसेस उनके साथ फिल्म करने के लिए मरती हैं।

हाल ही में शाहरुख खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। जैसा हम सभी जानते हैं कि किंग खान अपनी फिल्मों के लिए नो-किसिंग पॉलिसी अपनाते थे। हालांकि उन्होंने अपना ये नियम कैटरीना कैफ के लिए 40 साल की उम्र में तोड़ दिया था। अब शाहरुख ने इसके पीछे का राज शाहरुख ने खोला है।

Shahrukh Khan On Kissing Scene

40 साल की उम्र में शाहरुख खान ने तोड़ा अपना नियम

शाहरुख खान हमेशा कैमरे पर किस करने को अजीब मानते थे। लेकिन उन्होंने 40 साल की उम्र में अपना ये नियम किसी और के लिए नहीं बल्कि यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ के लिए तोड़ दिया था। साल 2012 में एक कार्यक्रम के दौरान, शाहरुख खान ने खुलासा किया था कि वो इसके पक्ष में नहीं होने के बावजूद ऑनस्क्रीन किस करने के लिए क्यों राजी हुए थे।

बॉलीवुड किंग खान ने ये शेयर किया था कि ये बहुत अजीब था, लेकिन फिर उन्होंने मुझसे जबरदस्ती की और मुझे एक्स्ट्रा पैसे भी दिए। बॉलीवुड शादीज की एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख ने एक कार्यक्रम में किसिंग सीन को लेकर खुलासा किया था।

शाहरुख खान को किसिंग सीन के लिए दी गई थी फीस

उन्होंने कहा था, "मैं बहुत ईमानदार रहूंगा। आदि, यश जी और कैटरीना को मैं ये पूरी विनम्रता के साथ कहूंगा, कि वो जानते थे कि मैं अजीब था, मेरे साथ समस्याएं थीं और मेरे साथ काम करना बहुत आसान नहीं था। वो मेरे परिवार की तरह हैं, लेकिन फिर वो सभी मुझसे किसिंग सीन करवाने के लिए एकजुट हो गए और उन्होंने मुझे मजबूर किया। साथ ही किसिंग सीन करने के लिए मुझे फीस भी दी गई थी।”



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Katrina Kaif

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: