Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shahid Kapoor एक बार पंकज कपूर के साथ रेस्टोरेंट गए थे, लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि इसके बाद वो कभी…

Shahid Kapoor एक बार पंकज कपूर के साथ रेस्टोरेंट गए थे, लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि इसके बाद वो कभी…

<-- ADVERTISEMENT -->




Shahid Kapoor एक बार पंकज कपूर के साथ रेस्टोरेंट गए थे

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने पिता पंकज कपूर के साथ बचपन की एक याद के बारे में बातचीत की है। उन्होंने बताया कि यह याद इतनी बुरी थी कि उन्होंने अपने पिता के साथ बाहर जाना छोड़ दिया। नीलिमा अजीम का पंकज कपूर के साथ तलाक होने के बाद शाहिद मां के साथ ही रहने लगे थे।

शाहिद कपूर ने बचपन की एक बुरी याद के बारे में भी चर्चा की है। इसके बाद उन्होंने पिता के साथ बाहर जाना छोड़ दिया था। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब तक वह 10 वर्ष के नहीं हुए थे, तब वह साल में एक बार ही अपने पिता से मिलते थे। इसके बाद वह मुंबई में आ गए थे।

शाहिद कपूर ने शेयर की पुरानी कहानी

उन्होंने अपनी बुरी याद को याद करते हुए कहा, “एक बार उनके पिता दिल्ली आए थे और वो मुझे बाहर ले जाना चाहते थे। इसके बाद दोनों निरूला गए थे। उन दिनों पापा 'करमचंद' के कारण काफी लोकप्रिय हो गए थे। जब दोनों खाना खा रहे थे, तब उनके आसपास काफी भीड़ जमा हो गई थी। इसके बाद एक के बाद एक कई लोग उनके पास गाजर लेकर आने लगे और कहने लगे कि 'हमारे हाथ से खा लो।”

शाहिद से पंकज कपूर ने कहा था यहां से भागना होगा बेटा

शाहिद कपूर ने आगे कहा, “इस बीच पापा गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने वहां मौजूद भीड़ को फटकारते हुए कहा कि यह क्या कर रहे हैं आप। मैं अपने बेटे के साथ पिज्जा खा रहा हूं। इसके बाद पापा ने मेरा हाथ पकड़कर कहा कि बेटा यहां से भागना होगा।"

अभिनेता इस बारे में बताते हुए आगे कहते हैं, "मुझे याद है आज भी वो दिन। मैं सोचते रहाता हूं कि ये बहुत बुरा हुआ था। इस हादसे के बाद से मैं अपने पिता के साथ बाहर जाने का विचार छोड़ दिया। वैसे पापा बहुत भी रिजर्व किस्म के व्यक्ति है और एक गंभीर अभिनेता है। वे अपने अभिनय का बहुत ही गंभीरता से लेते हैं, चाहे वह कॉमेडी ही क्यों ना हो।”



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: