Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सीमा हैदर के सपोर्ट में उतरे गदर डायरेक्टर, बताया तारा सिंह का फीमेल वर्जन

Gadar 2 Director Anil Sharma on Seema Haider: सीमा हैदर के सपोर्ट में उतरे गदर डायरेक्टर, बताया तारा सिंह का फीमेल वर्जन

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Director Anil Sharma on Seema Haider

Gadar 2 Director Anil Sharma on Seema Haider: पाकिस्तान से बिना वीजा पासपोर्ट भारत आई सीमा हैदर का गदर-2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने समर्थन किया है। अनिल का कहना है कि सीमा ने नोएडा के रहने वाले शख्स के प्यार के लिए ये सब किया है। ऐसे में उनका स्वागत होना चाहिए।

सीमा ने बहुत हिम्मत का काम किया: अनिल

एक इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने कहा, 'सीमा वह बहुत बहादुर है। वह अपने प्यार से मिलने के लिए सबकुछ छोड़कर भारत आ गई। प्यार के लिए जिसने इतना रिस्क लिया है, उसका हमें वेलकम करना चाहिए। हमारी फिल्म गदर में सनी देओल का किरदार तारा सिंह अपने परिवार के लिए पाकिस्तान चला जाता है। कुछ ऐसा ही इसने किया है। मैं तो सीमा को सनी देओल का फीमेल वर्जन कहूंगा।

खूब चर्चा में है सीमा-सचिन की दोस्ती

हाल ही में सामने आया है कि नोएडा में पाकिस्तान की एक महिला सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ गैरकानूनी तरीके से रह रही है। इसकी जांच हुई तो सामने आया कि सीमा की यहां रहने वाले सचिन ने ऑनलाइन गेम खेलते हुए बातचीत हुई थी। दोनों को प्यार हो गया और फिर सीमा नेपाल के रास्ते भारत पहुंच गई। दोनों की लव स्टोरी की भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में चर्चा है। 



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: