Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

5 करोड़ की लागत में बनी इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े सारे रिकॉर्ड, कलेक्शन सुन खड़े हो जाएंगे कान!!

Marathi Movie Baipan Bhari Deva Box Office Collcetion: 5 करोड़ की लागत में बनी इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े सारे रिकॉर्ड, कलेक्शन सुन खड़े हो जाएंगे

<-- ADVERTISEMENT -->






Marathi Movie Baipan Bhari Deva Box Office Collcetion

Marathi Movie Baipan Bhari Deva Box Office Collcetion: फिल्म की कामयाबी के लिए उसका बड़े बजट का होना जरूरी नहीं है. फिल्म की कहानी, एक्टिंग और डायरेक्शन जोरदार हो तो वह दर्शकों के साथ कनेक्ट बना ही लेती है। ऐसा ही कुछ मराठी फिल्म 'बाईपन भारी देवा' के बारे में भी कहा जा सकता है।

रिश्तों का जश्न मनाने वाली जियो स्टूडियोज की हाल ही में रिलीज मराठी फिल्म 'बाईपण भारी देवा' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है और 11 दिन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

'बाईपण भारी देवा' ने सिर्फ 11 दिन में लगभग 30.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके हंगामा बरपा दिया है। इतना ही नहीं, सिर्फ एक दिन में 6.10 करोड़ रुपये की कमाई कर मराठी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़ा कलेक्शन करनेवाली फिल्म साबित हुई है और वह भी रिलीज के दूसरे रविवार को. और तो और फिल्म के दूसरे वीकेंड की कमाई (13.50 करोड़ रुपये) पहले हफ्ते की कमाई (12.5 करोड़ रुपये) से भी ज्यादा रही।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, जबरदस्त वर्ड-ऑफ-माउथ और फिल्म के प्रति दर्शकों के क्रेज के साथ, फिल्म का तीसरा सप्ताह भी तेजी से बढ़ने की उम्मीद है।

फिल्म को जियो स्टूडियोज ने पेश किया है। माधुरी भोसले और जियो स्टूडियोज ने इसका निर्माण किया है। फिल्म में रोहिणी हट्टंगड़ी, वंदना गुप्ते, सुकन्या माने, शिल्पा नवलकर, सुचित्रा बांदेकर और दीपा परब जैसी शानदार स्टार कास्ट नजर आ रही है. इस फिल्म को केदार शिंदे ने डायरेक्ट किया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: