Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'रामायण' फिल्म से रातों-रात बाहर हुईं आलिया भट्ट, अब ये साउथ की एक्ट्रेस निभाएंगी माता सीता का रोल!

'रामायण' फिल्म से रातों-रात बाहर हुईं आलिया भट्ट, अब ये साउथ की एक्ट्रेस निभाएंगी माता सीता का रोल!

<-- ADVERTISEMENT -->




Alia Bhatt

Alia Bhatt: आदिपुरुष' (Adipurush) पर मचा बवाल अभी खत्म नहीं हुआ कि नितेश तिवारी की 'रामायण' फिल्म की चर्चाएं तेज हो गई हैं। बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि इसमें राम और सीता का रोल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करेंगे। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि आलिया को इस फिल्म से बाहर निकाल दिया गया है। रणबीर कपूर के अपोजिट सीता का रोल निभाने के लिए साउथ की दिग्गज हसीना को कास्ट किया गया है।

आलिया की जगह लेंगी ये हसीना?

जूम टीवी की रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट की जगह अब इस फिल्म में माता सीता के रोल के लिए साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) को कास्ट किया गया है। खबर तो ये भी है कि इस फिल्म में रावण के रोल के लिए यश को लिया गया है। हालांकि मेकर्स ने फिल्म की कास्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

'आदिपुरुष' से लिया सबक

'दंगल' फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी 'रामायण' (Ramayana) फिल्म को लेकर काफी अपडेट है। वो इस फिल्म में वो गलतियां नहीं दोहराना चाहते जो 'आदिपुरुष' फिल्म में ओम राउत ने की थी। हालांकि इस फिल्म की एक-एक चीज लगातार सुर्खियों में है।

दिवाली पर होगा फिल्म का ऐलान

खबरों की मानें तो 'रामायण' फिल्म को लेकर आधिकारिक ऐलान इस साल दिवाली पर किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू हो सकती है लेकिन इतना जरूर है कि आलिया का इस फिल्म से बाहर होना उनके फैंस को निराश जरूर कर सकता है। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में है। फिल्म का गाना और ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: